यौन उत्पीड़न के आरोप में प्रज्वल रेवन्ना के भाई को गिरफ्तार किया

punjabkesari.in Sunday, Jun 23, 2024 - 09:48 AM (IST)

नेशनल डेस्क: कर्नाटक पुलिस ने रविवार को यौन उत्पीड़न के एक मामले में यौन अपराध के आरोपी पूर्व सांसद प्रज्वल रेवन्ना के भाई, जनता दल (सेक्युलर) के एमएलसी सूरज रेवन्ना को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस की यह कार्रवाई जद (एस) कार्यकर्ता द्वारा शनिवार को हासन जिले के होलेनरसीपुरा पुलिस स्टेशन में सूरज के खिलाफ मामला दर्ज कराने के बाद आई, जिसमें आरोप लगाया गया कि 16 जून को उसके फार्महाउस पर उसके साथ यौन उत्पीड़न किया गया था।
 
शिकायतकर्ता ने कहा कि सूरज रेवन्ना ने उसे अपने फार्महाउस पर बुलाया था और उसने जबरदस्ती उसे चूमा और उसके होंठ और गालों को काट लिया। शिकायत मिलने के बाद, हसन पुलिस ने अप्राकृतिक यौन कृत्य से संबंधित भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 377 के तहत मामला दर्ज किया।

उस व्यक्ति ने आरोप लगाया कि सूरज ने उसके साथ यौन उत्पीड़न किया, जिसके बाद उसने उससे कहा कि वह जिले में राजनीतिक रूप से बढ़ने में उसकी मदद करेगा। उन्होंने शिकायत में कहा कि उन्होंने बाद में घटना के बारे में सूरज को मैसेज किया था और सूरज ने जवाब दिया था, "चिंता मत करो, सब कुछ ठीक हो जाएगा।"

इससे पहले शनिवार को, सूरज रेवन्ना और उनके परिचित शिवकुमार ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उन्हें "झूठे यौन उत्पीड़न के आरोप" पर दो लोगों द्वारा ब्लैकमेल किया जा रहा था। शिवकुमार ने आरोप लगाया था कि एक व्यक्ति ने शुरू में उनसे दोस्ती की और वित्तीय संकट का हवाला देते हुए नौकरी हासिल करने में मदद का अनुरोध किया। शिवकुमार लोकसभा चुनाव के दौरान उन्हें सूरज से मिलवाने के लिए राजी हो गए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News