सेक्स स्कैंडल जांच में शामिल होने के लिए जर्मनी से बेंगलुरु के लिए रवाना हुए प्रज्वल रेवन्ना: सूत्र

punjabkesari.in Thursday, May 30, 2024 - 04:39 PM (IST)

नेशनल डेस्क: जेडी(एस) सांसद प्रज्वल रेवन्ना को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। सूत्रों ने बताया कि कई महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न के आरोपी जनता दल (सेक्युलर) के सांसद प्रज्वल रेवन्ना अपने खिलाफ जांच में शामिल होने के लिए जर्मनी से भारत आ रहे हैं। प्रज्वल रेवन्ना, जो कथित तौर पर सेक्स टेप सामने आने के बाद जर्मनी के लिए रवाना हुए थे, म्यूनिख से बेंगलुरु के लिए उड़ान भर चुके हैं।

31 मई की सुबह बेंगलुरु पहुंचने की उम्मीद
म्यूनिख हवाई अड्डे से बेंगलुरु के लिए प्रज्वल के बोर्डिंग पास को एक्सेस किया। वह सुबह 11.20 बजे (स्थानीय समय) उड़ान में सवार हुए। प्रज्वल के 31 मई की सुबह बेंगलुरु पहुंचने की उम्मीद है।हासन लोकसभा सीट से एनडीए के उम्मीदवार प्रज्वल अप्रैल में देश छोड़कर चले गए थे, क्योंकि कर्नाटक में कई महिलाओं के साथ कथित तौर पर यौन उत्पीड़न करने वाले उनके कथित वीडियो क्लिप वायरल होने लगे थे। हासन में 26 अप्रैल को दूसरे चरण में मतदान हुआ था। प्रज्वल के खिलाफ अब तक बलात्कार के दो मामले दर्ज किए गए हैं।

उनके खिलाफ मामले झूठे हैं- रेवन्ना
इस सप्ताह की शुरुआत में जेडीएस सांसद ने एक वीडियो संदेश जारी किया, जिसमें उन्होंने कहा कि वह 31 मई को जांच दल के समक्ष उपस्थित होंगे और जांच में सहयोग करेंगे। उन्होंने यह भी दावा किया कि उनके खिलाफ मामले झूठे हैं। प्रज्वल रेवन्ना ने कहा कि घोटाला सामने आने के बाद वह "अवसाद और अलगाव" में चले गए और दावा किया कि हसन में "राजनीतिक ताकतें" काम कर रही थीं।

मेरे खिलाफ राजनीतिक साजिश रची
उन्होंने लगभग तीन मिनट के वीडियो में कहा, "कांग्रेस नेता राहुल गांधी और अन्य वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं ने खुले मंचों पर मेरे खिलाफ अभियान चलाना शुरू कर दिया और मेरे खिलाफ राजनीतिक साजिश रची। मैं अवसाद और अलगाव में चला गया।" प्रज्वल ने यह वीडियो अपने दादा और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा द्वारा एक पत्र लिखे जाने के कुछ दिनों बाद पोस्ट किया, जिसमें उनसे भारत लौटने और जांच का सामना करने का आग्रह किया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News