See More

एक्साइज कमिश्नर का आरोप, सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट से उनकी छवि खराब करने की साजिश

2020-05-23T18:01:30.623

जम्मू : सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने व छवि खराब खराब करने का आरोप लगाते हुए एक्साइज कमिश्नर आर.के. शावन ने एक व्यक्ति के खिलाफ  त्रिकुटानगर थाने में शिकायत की गई है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। हालांकि, शुक्रवार शाम तक त्रिकुटानगर पुलिस द्वारा इस मामले में एफ .आई.आर. दर्ज नहीं की गई थी। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी में बताया गया है कि फि लहाल मामले की जांच जारी है। 

PunjabKesari
पुलिस को एक्साइज कमिश्नर द्वारा दी गई शिकायत में आरोप लगाया गया है कि महेशपुरा निवासी रोहित बडय़ाल नाम के व्यक्ति द्वारा सोशल मीडिया पर उनके बारे में आपत्तिजनक सामग्री पोस्ट कर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए गए हैं और उनकी छवि को खराब करने की कोशिश की गई है। एक्साइज कमिश्नर द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत में आरोपी रोहित बडय़ाल पर लिक्कर माफि या के समर्थन से उन पर आरोप लगाकर उनकी छवि को धूमिल करने की बात कही गई है। एक्साइज कमिश्नर द्वारा दी गई शिकायत में कहा गया है कि लाकडाउन के दौरान प्रशासन द्वारा शराब की दुकानें भी बंद करवा दी गईं थीं। इस दौरान शराब की दुकानों के स्टाक की जांच के आदेश जारी किए गए। सरकार के निर्देश पर एक्साइज विभाग द्वारा 21 मई को तमाम मापदंडों को ध्यान में रखते हुए 38 शराब की दुकानों को पहले चरण में खोलने की मंजूरी दी गई थी। कमिश्नर की शिकायत में कहा गया है कि इस फैसले से नाखुश होकर अथवा शराब माफि या के समर्थन से ही आरोपी द्वारा सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट कर उनकी छवि को खराब करने की कोशिश की गई है। 

PunjabKesari

 


त्रिकुटानगर पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस मामले के कमिश्नर से आपत्तिजनक पोस्ट  जुटाने सहित मामले की पूरी जानकारी जुटाई गई है। पुलिस द्वारा आरोपी रोहित बडय़ाल को पूछताछ के लिए भी बुलाया गया है।  फिलहाल मामले की जांच जारी है। शिकायत की प्राथमिक जांच के बाद आवश्यक होने पर तथ्यों के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली जाएगी।  इस संबंध में एक्साइज कमिश्नर  आरोपी बनाए गए रोहित बडय़ाल से संपर्क करने पर उनका कहना था कि उनके द्वारा जो पोस्ट सोशल मीडिया साइट पर डाली गई थीए उसे डिलीट कर दिया गया है। एक्साइज कमिश्नर से भी उनकी इस संबंध में बात हुई थी और उन्होंने उनसे खेद भी जता दिया था। 
 


Monika Jamwal

Related News