लोकप्रिय गुजराती गायिका गीता राबरी ने घर पर लगवाई वैक्सीन, प्रशासन ने शुरू की जांच

2021-06-13T18:00:39.217

नेशनल डेस्कः लोकप्रिय गुजराती लोक गायिका गीता रबारी द्वारा कच्छ जिले के मधापर गांव में अपने घर पर कथित रूप से कोविड-19 टीका लगवाने की तस्वीर साझा करने के बाद विवाद उत्पन्न हो गया है और प्रशासन ने संबंधित महिला स्वास्थ्यकर्मी को कारण बताओ नाटिस जारी किया है। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी।

अधिकारियों ने बताया कि रबारी ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीर डाली है उसमें वह अपने घर में सोफे पर बैठकर टीका लगवाती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने विवाद उत्पन्न होने के बाद उक्त तस्वीर सोशल मीडिया से हटा ली। इस तस्वीर के सामने के बाद जिला प्रशासन से टीकाकरण में गायिका के साथ विशेष व्यवहार की शिकायत की गयी। सामान्यत: कोविड-19 टीकाकरण में व्यक्ति को पंजीकरण एवं समय बुक कराने के बाद टीकाकरण केंद्र पर जाना पड़ता है।

अधिकारियों ने कहा कि शिकायत के बाद जांच शुरू की गयी है और संबंधित स्वास्थ्यकर्मी को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। कच्छ डीडीओ भव्या वर्मा ने कहा, ‘‘ कल मिली शिकायत के अनुसार गीता रबारी ने शनिवार शाम को मधापर गांव में अपने घर पर टीका लगवाया था। मैंने अधिकारियों को उस स्वास्थ्यकर्मी की पहचान करने का निर्देश दिया है जो टीका लगाने उनके घर गयी थी और यह भी कि इसके लिए किससे मंजूरी ली गयी थी।''

डीडीओ ने कहा कि स्वास्थ्यकर्मी को रविवार तक स्पष्टीकरण देने को कहा गया है और ‘‘हम उसके जवाब के आधार पर आगे की कार्रवाई करेंगे।'' गुजरात और विदेशों में कई प्रस्तुतियां दे चुकी रबारी ने पिछले साल फरवरी में नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ‘नमस्ते ट्रंप' कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुति पेश की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News