पॉप स्टार रिहाना का Ambani की कंपनी से खास कनेक्शन... तो क्या इस वजह से आईं थी भारत

punjabkesari.in Wednesday, Mar 06, 2024 - 02:24 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अरबपति मुकेश अंबानी ने 1से 3 मार्च तक अपने बेटे अनंत अंबानी और होने वाली बहू राधिका मर्चेंट के प्री- वेडिंग फंक्शन सेलिब्रेट किए हैं। तीन दिनों तक चले इस फंक्शन का ग्रैंड लेवल पर आयोजन किया गया था। इसमें कई बॉलीवुड स्टार्स और ग्लोबल मेहमान मौजूद रहे।

प्री-वेडिंग इवेंट में रिहाना ने दी परफॉर्मेंस- 

Anant-Radhika का प्री-वेडिंग इवेंट गुजरात के जामनगर में हुआ। इस इवेंट में जिनमें ग्लोबल आइकन पॉप सिंगर रिहाना ने भी परफार्म किया। ऐसा कहा जा रहा है कि इसके लिए रिहाना ने भारी फीस वसूली थी, सिर्फ यही एक कारण नहीं है कि रिहाना भारत में शो के लिए पहुंची। मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज के साथ भी उनका बड़ा बिजनेस कनेक्शन है।

PunjabKesari

वसूले करोड़ों रुपए- 

कहा जा रहा है कि वेडिंग इवेंट में परफार्म करने के लिए रिहाना ने करोड़ों की फीस वसूली है, लेकिन ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस फंक्शन में शामिल होने के पीछे की एक वजह अंबानी से रिहाना का बिजनेस कनेक्शन भी एक वजह हो सकता है।

अंबानी कंपनी से है रिहाना का ये क्नेक्शन- 

दरअसल अंबानी की कंपनी Reliance Retail, जो भारत की सबसे बड़ी रिटेल सेलर है, रिहाना से भी कनेक्टेड है। ऐसा बताया कि पॉप स्टार रिहाना की नेटवर्थ में एक बड़ा हिस्सा उनकी कंपनी फेंटी ब्यूटी से होने वाली आय का भी है।

PunjabKesari

मिलते हैं 91 कॉस्मेटिक प्रोडक्ट्स-

Rihana Fenty Beauty में 91 कॉस्मेटिक प्रोडक्ट्स शामिल हैं, जो विशेष रूप से LVMH के सेफोरा स्टोर्स पर ही उपलब्ध हैं। Fenty Beauty प्रोडक्ट्स फिलहाल पूरे अमेरिका, कनाडा, मैक्सिको, फ्रांस, स्पेन, डेनमार्क, स्वीडन, थाईलैंड, मलेशिया, ऑस्ट्रेलिया, सिंगापुर के साथ ही भारत में मौजूद सेफोरा स्टोर्स पर उपलब्ध हैं। देश में सेफोरा स्टोर्स Mukesh Ambani की कंपनी रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड (RRVL) द्वारा अधिग्रहित किए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News