Poonam Pandey का हॉट वीडियो आया सामने, सोशल मीडिया पर खूब हो रहा वायरल

punjabkesari.in Saturday, Jul 27, 2024 - 01:09 AM (IST)

नेशनल डेस्कः बोल्ड सीन से लेकर विवादित बयान तक के जरिए चर्चा में बनी रहने वाली अभिनेत्री पूनम पांडे का एक हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक पूनम पांडे ने इंस्टाग्राम पर एक हॉट वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह हर बार की तरह अपने बोल्ड और दिलकश अंदाज में नजर आ रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)


कौन हैं पूनम पांडे
1 जनवरी 1991 को दिल्ली में पूनम पांडे का जन्म हुआ। साधारण परिवार से ताल्लुक रहने वाली पूनम का रूचि मॉडलिंग और फिल्म इंडस्ट्री में थी। दिल्ली में पढ़ाई के दौरान 18 साल की उम्र में उन्हें मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा और कैलेंडर गर्ल्स की मॉडल बनीं। छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक पर उन्होंने काम किया। हालांकि कामयाबी न मिलने पर पूनम बेतुके बयानों के कारण सुर्खियों में बनी रहतीं।

मौत की झूठी खबर के चलते चर्चा में आई थी पूनम पांडे 
एक्ट्रेस पूनम पांडे पिछले दिनों अपने फेक डेथ स्टंट को लेकर सुर्खियों में थीं। 2 फरवरी को एक्ट्रेस की पीआर टीम ने उनके सोशल मीडिया पर पोस्ट कर जानकारी दी थी की सर्वाइकल कैंसर की वजह से पूनम पांडे की मौत हो गई है। वहीं अगले ही दिन पूनम ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा था कि वे जिंदा हैं और उन्होंने सर्वाइकल कैंसर से लोगों को अवेयर करने के लिए मौत की झूठी खबर फैलाई थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News