बुरहान वानी के पिता को पुलिस ने दी है यह हिदायत..

punjabkesari.in Wednesday, Jul 05, 2017 - 06:29 PM (IST)

श्रीनगर : इस महीने की 8 तारीख को हिज्बुल आतंकी बुरहान वानी की बरसी है। ऐसे में कश्मीर में फिर से हिंसा भडक़ने की आशंका है। हालांकि पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां हालात पर नजर बनाए हुए हैं और हिंसा रोकने के लिए सभी उपाय कर रही है। इसी कवायद के तहत जम्मू कश्मीर पुलिस के अधिकारियों ने बुरहान वानी के पिता से मुलाकात की। बताया जा रहा है कि त्राल के एक स्थानीय पुलिस स्टेशन पर बुरहान वानी के पिता को बुलाया गया। इसके बाद उनसे पुलिस अधिकारियों ने बात की।


सूत्रों के अनुसार पुलिस ने उनसे पूछा कि क्या वह 8 जुलाई को बुरहान वानी की बरसी पर किसी कार्यक्रम का आयोजन कर रहे हैं। इस पर बुरहान वानी के पिता ने कहा कि वह कोई नेता नहीं हैं, इसलिए उनका ऐसा कार्यक्रम आयोजित करने का कोई इरादा नहीं है, लेकिन यदि युवा वर्ग या फिर कोई संगठन इससे संबंधित कोई कार्यक्रम आयोजित करता है तो वह उन्हें नहीं रोक सकते। बताया जा रहा है कि उसके बाद पुलिस ने उनसे कुछ और बातें की और फिर उन्हें जाने दिया।


बुरहान की बरसी पर हो सकता है बवाल
बुरहान के पिता ने तो कोई कार्यक्रम आयोजित करने से इंकार कर दिया है। लेकिन हिज्बुल चीफ सैयद सलाहुद्दीन ने जो वीडियो जारी कर लोगों से 8 जुलाई से लेकर 13 जुलाई तक विरोध प्रदर्शन करने की अपील की है, उससे सुरक्षा एजेंसियां चिंतित हैं। वहीं इस खबर के आधार पर कहा जा सकता है कि पुलिस भी जानती है कि 8 जुलाई को कश्मीर में कोई बवाल हो सकता है, ऐसे में पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां पूरी चौकसी बरत रहें हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News