Maharashtra: अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल को मारी जोरदार टक्कर, पुलिसकर्मी की मौत

punjabkesari.in Monday, Jul 08, 2024 - 05:32 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के पिंपरी चिंचवड़ शहर में एक अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। जिससे उस पर सवार 43 वर्षीय एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या कहती है पुलिस?
पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह दुर्घटना रविवार देर रात शहर के पिंपले सौदागर इलाके के पास हुई। उन्होंने बताया कि अपराध जांच विभाग (सीआईडी) में चालक के तौर पर तैनात कांस्टेबल सचिन विष्णु माने के घर लौटने के दौरान एक अज्ञात वाहन ने उनके दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी। अधिकारी ने बताया, "कुछ ही मिनटों में माने को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।"

उन्होंने बताया कि कांस्टेबल माने 2003 से पुलिस बल में कार्यरत थे और पुणे सीआईडी ​​में तैनात थे। अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में सांगवी पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें.....
कब्रिस्तान में 3000 मुर्दों के लिए ऑर्गेनाइज की गई 'मूवी नाइट', शानदार खाने का किया गया बंदोबस्त

थाईलैंड के नाखोन रत्चासिमा प्रांत से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां एक कब्रिस्तान में 3000 मुर्दों के लिए फिल्म स्क्रीनिंग की गई। अधिकारियों ने कब्रिस्तान  कुर्सियां लगाई और इस दौरान 4 स्टाफ मेंबर भी मौजूद रहे। इतना ही नहीं शानदार खाने भी प्रबंध किया गया। यह फिल्म लगातार पांच दिन शाम 7 बजे से आधी रात तक दिखाई गई। जानिए आखिर क्यों मुर्दों के लिए गई फिल्म स्क्रीनिंग?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News