बांडीपोरा पुलिस ने 24 घंटे में सुलझाया मवेशी चोरी का मामला, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Sep 17, 2022 - 06:06 PM (IST)

बांडीपोरा : बांडीपोरा पुलिस ने एक मवेशी चोरी का मामला सुलझाया और आरोपी व्यक्ति के कब्जे से हजारों की कीमत के चोरी के मवेशी बरामद किए।


सूत्रों ने बताया कि पुलिस थाना बांडीपोरा को एक चरवाहे अब्दुल खालिक पुत्र मोहम्मद अब्दुल्ला निवासी राजौरी कलाकोट द्वारा एक शिकायत मिली जिसमें कहा गया कि 14-15 सितम्बर की मध्यरात्रि के दौरान कुछ अज्ञात चोरों ने रेंजरखान (अजर चौक) बांडीपोरा के पास उनकी 7 भेड़ों को चुरा लिया।


इस संबंध में मामला पुलिस थाना बांडीपोरा में कानून की संबंधित धाराओं के तहत दर्ज किया गया और जांच शुरू की गई। इस मामले पर तत्काल कार्रवाई करते हुए एस.एच.ओ पुलिस थाना बांडीपोरा इंस्पेक्टर आशिक हुसैन की अध्यक्षता में एक व्यक्ति जुबैर अहमद गनी पुत्र गुलाम मोहम्मद गनी निवासी नौपोरा बांडीपोरा को गिरफ्तार किया गया।


पूछताछ के दौरान उसने अपराध में शामिल होने की बात कबूल की और उसके खुलासे पर 7 भेड़ें भी बरामद की गईं। इसके अलावा गिरफ्तार आरोपी ने अपने पिता गुलाम मोहम्मद गनी पुत्र अब्दुल अहद गनी निवासी नौपोरा के शामिल होने की बात भी स्वीकार की। उसे गिरफ्तार करने के प्रयास जारी हैं। मामले में आगे की जांच जारी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Monika Jamwal

Recommended News

Related News