ममता बनर्जी का किला भेदने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी तैयार, बंगाल में करेंगे ताबड़तोड़ रैलियां

punjabkesari.in Tuesday, Mar 02, 2021 - 05:10 PM (IST)

नेशनल डेस्कः चुनावी राज्यों में प्रचार को लेकर भाजपा के दिग्गजों ने कमर कस ली है। सूत्रों के मुताबिक, बंगाल और असम चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की धुआंधार रैलियां होंगी। पीएम मोदी बंगाल में 20 रैलियां करेंगे, जबकि पड़ोसी राज्य असम में पीएम की 6 रैलियां होंगी। बंगाल यूनिट की तरफ से पीएम मोदी की 25-30 रैलियां आयोजित करने की मांग की गई थी। लेकिन फिलहाल 20 रैलियों को मंजूरी दी गई है।

रैलियों की शुरुआत 7 मार्च को कोलकाता के ब्रिगेड मैदान की रैली से होगी। अन्य रैलियों के लिए अभी जगह और समय तय होना बाकी है। वहीं गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा बंगाल में 50-50 चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। बता दें कि हाल ही में कांग्रेस और लेफ्ट की ब्रिगेड रैली मैदान में बहुत बड़ी रली हुई थी। इस रैली में इकट्ठी हुई भीड़ ने सबका ध्यान खींचा था।

रविवार को पीएम कोलकाता में बड़ी रैली करने वाले हैं
बंगाल में पहली बार भगवा झंडा फहराने के लिए बीजेपी ने कमर कस ली है। आज योगी मालदा जा रहे हैं तो रविवार को पीएम कोलकाता में बड़ी रैली करने वाले हैं। सात मार्च को प्रधानमंत्री कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में बड़ी रैली करेंगे। बीजेपी इस रैली के जरिए पूरे राज्य में अपना संदेश पहुंचाना चाहती है।

बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता इस रैली को सुपरहिट बनाने के काम में जुटे हैं। बीजेपी का टारगेट ब्रिगेड ग्राउंड में करीब 10 लाख लोगों को लाने का है। बीजेपी इस रैली को सफल बनाने के लिए डोर टू डोर कैंपेन चला रही है। बता दें कि बंगाल में मशहूर है कि जिसका ब्रिगेड ग्राउंड उसी का बंगाल।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News