पीएम मोदी बिना नाम लिए साधा विपक्ष पर निशाना, कहा- कुछ लोगों ने शुरू की चिल्लाहट

punjabkesari.in Monday, Jan 11, 2021 - 06:01 PM (IST)

नेशनल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश में 16 जनवरी से दुनिया का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान शुरू होने जा रहा है। उन्होंने बिना नाम लिए राहुल गांधी पर भी निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि कुछ लोग कहने लगे कि भारत में वैक्सीन कब लगेगी। इतने लाख केस हो गए। न जाने कैसी-कैसी चिल्लाहट हुई। लेकिन मैंने हमेशा मुख्यमंत्रियों की बैठक में कहा है कि हम वैज्ञानिकों के अप्रूवल के बाद ही आगे बढ़ेंगे। देश की दोनों वैक्सीन भरोसेमंद हैं और मेक इन इंडिया भी हैं।

बता दें कि पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दुनिया में वैक्सीनेशन की शुरूआत होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि दुनिया में 23 लाख लोग पहले ही कोरोना वैक्सीन लगवा चुके हैं। अमेरिका, चीन और रूस में कोरोना टीकाकरण शुरू हो गया है। उन्होंने पीएम मोदी से पूछा कि भारत का नंबर कब आएगा मोदी जी? राहुल ने 23 दिसंबर के ट्वीट में केंद्र सरकार से यह सवाल किया था।


गौरतलब है कि दो स्वदेशी वैक्सीन सीरम इंस्टीट्यूट की कोविशील्ड और भारत बायोटेक की कोवैक्सीन को इमरजेंसी इस्तेमाल की मंजूरी मिल चुकी है। कोरोना टीकाकरण की शुरूआत से पहले देश के सभी जिलों में 2-2 बार वैक्सीनेशन का ड्राई रन भी हो चुका हैं। देश में सबसे पहले कोरोना वैक्सीन कोरोना वॉरियर्स को लगेगी। दूसरे नंबर पर फ्रंटलाइन वर्कर को और तीसरे चरण में 50 से अधिक उम्र के लोगों का टीकाकरण किया जाएगा।

 

  •  

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News