छात्रों और शिक्षकों के साथ आज पीएम मोदी करेंगे 'परीक्षा पर चर्चा' (पढ़ें 29 जनवरी की खास खबरें)

punjabkesari.in Tuesday, Jan 29, 2019 - 04:35 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): प्रधानमंत्री नरेंद्र आज तालकटोरा स्टेडियम में छात्रों, अभिभावकों और शिक्षकों से ‘परीक्षा पर चर्चा’ करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय ने बताया कि यह ‘परीक्षा पर चर्चा 2.0’ है जो पिछली बार इसी विषय पर मोदी के छात्रों से संवाद का विस्तार है। इसमें देश-विदेश के दो हजार छात्र, अभिभावक और शिक्षक हिस्सा लेंगे। देश के 24 राज्यों एवं केंद्र शासित प्रदेशों के ये छात्र नौवीं से 12वीं कक्षा के हैं। कुछ छात्र कॉलेजों के भी हैं। इस कार्यक्रम का दूरदर्शन पर सीधा प्रसारण किया जायेगा।
PunjabKesari
आज विजय पथ पर होगी ‘बीटिंग रिट्रीट’
ऐतिहासिक विजय चौक पर सशस्त्र सेनाओं की मंत्रमुग्ध करने देने वाली धुनों , जवानों के कदमताल और रोशनी की जगमगाहट वाले ‘बीटिंग द रिट्रीट’ कार्यक्रम के साथ आज गणतंत्र दिवस समारोह का समापन हो जायेगा। बीटिंग द रिट्रीट समारोह में सेना, नौसेना, वायु सेना और राज्य पुलिस तथा केन्द्रीय पुलिस बलों के बैंड 27 प्रस्तुति पेश करेंगे जिनमें से 19 की धुनें भारतीय संगीतकारों ने बनायी हैं।
PunjabKesari
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह बंगाल और ओडिशा दौरे पर
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार को ओडिशा और पश्चिम बंगाल के दौरे पर जायेंगे। ओडिशा में शाह पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे और पश्चिम बंगाल में मेदिनीपुर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।
PunjabKesari
बीटिंग रिट्रीट के दौरान बंद रहेंगे कुछ मेट्रो स्टेशन
मध्य दिल्ली में बीटिंग रिट्रीट समारोह के लिए सुरक्षा बंदोबस्त के तौर पर आज दो मेट्रो स्टेशनों पर प्रवेश एवं निकास कुछ घंटों के लिए बंद रहेगा। डीएमआरसी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को बताया कि केंद्रीय सचिवालय और उद्योग भवन स्टेशन पर दोपहर दो बजे से शाम साढ़े छह बजे तक प्रवेश एवं निकास की सुविधाएं उपलब्ध नहीं होगी।
PunjabKesari
‘मीटू’ मामले में अकबर पर फैसला आज
दिल्ली की एक अदालत ने ‘मीटू’ मामले में आज फैसला सुनाएगी अकबर की वकील और वरिष्ठ वकील गीता लूथरा और वकील संदीप कपूर द्वारा रमानी को तलब करने के मामले में बहस समाप्त होने के बाद, अतिरिक्त मुख्य महानगर दंडाधिकारी समर विशाल ने फैसला सुरक्षित रख लिया।
PunjabKesari
कुम्भ में योगी सराकर की कैबिनेट मीटिंग
दुनिया के सबसे बड़े आध्यात्मिक और सांस्कृतिक समागम कुम्भ में उत्तर प्रदेश सरकार मंगलवार को पहली बार अपनी कैबिनेट की बैठक करेगी। स्वास्थ्यमंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह के मीडिया प्रभारी दिनेश तिवारी ने सोमवार को बताया कि सूबे की सरकार पहली बार लखनऊ के बाहर कुम्भ में कैबिनेट की बैठक कर रही है। बैठक मेला क्षेत्र स्थित इंटीग्रेटेड कंट्रोल एण्ड कमांड़ सेंटर (आईसीसीसी) में आज 11 बजे प्रस्तावित है। 
PunjabKesari
खेल
क्रिकेट : भारत बनाम न्यूजीलैंड (महिला वनडे)
 PunjabKesari
फुटबॉल : बुंडेसलीगा मैच 2018/19
फुटबॉल: एशियंस कप 2019 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News