गुजरात के राजकोट से चुनाव नहीं लड़ेंगे पीएम मोदी, तीन दशक से रहा है BJP का गढ़

punjabkesari.in Thursday, Mar 14, 2019 - 03:27 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भाजपा ने प्रधानमंत्री मोदी के गुजरात के राजकोट सीट से भी चुनाव लडऩे की अटकलों को विराम दे दिया है। राजकोट सीट पर उम्मीदवार चयन प्रक्रिया के लिए पार्टी नेताओं कार्यकर्ताओं के विचार संकलन में जुटे  बाबू जेबलिया ने आज साफ कर दिया कि पीएम भाजपा के लिए बेहद सुरक्षित सीटों में से एक मानी जाने वाली राजकोट से उम्मीदवार नहीं होंगे।  
PunjabKesari
जेबलिया ने पत्रकारों से कहा कि मै नहीं मानता कि प्रधानमंत्री मोदी राजकोट से चुनाव लड़ेंगे। वह पूरे देश में कही से भी चुनाव लड़ कर जीत सकते हैं। वह विश्व स्तर के ऐसा नेता हैं जिनके काम के कारण वह देश की किसी भी लोकसभा सीट से जीत सकते हैं। वह राजकोट से चुनाव नहीं लड़ेंगे।
PunjabKesari

ज्ञातव्य है कि पिछली बार वर्ष 2014 में मोदी ने वाराणसी के अलावा गुजरात की वडोदरा सीट से भी चुनाव लड़ा था और जीते थे। राजकोट को भी वडोदरा की तरह भाजपा का एक गढ़ और बेहद सुरक्षित सीट माना जाता है। ऐसी अटकले हैं कि मोदी इस बार वाराणसी के साथ ही राजकोट से भी उम्मीदवार हो सकते हैं। 
PunjabKesari
इस बीच, इस सीट पर निवर्तमान भाजपा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मोहन कुंडारिया ने कहा कि टिकट की दौड़ में उनका ही नाम सबसे आगे हैं। हालांकि उन्होंने कहा कि दोबारा टिकट मिलने की उन्हें पूरी संभावना है पर पार्टी जो भी फैसला लेगी वह उन्हें शिरोमान्य होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News