नए साल में इस राज्य से पीएम मोदी शुरू करेंगे लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान

punjabkesari.in Thursday, Dec 27, 2018 - 06:11 PM (IST)

नेशनल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव -2019 के लिए प्रचार अभियान की शुरूआत 6 जनवरी को केरल के पत्तनमथिट्टा से करेंगे। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने गुरुवार को यह जानकारी दी। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पी.एस. श्रीधरन पिल्लई ने कहा कि पीएम मोदी आंध्र प्रदेश से पत्तनमथिट्टा आएंगे। पत्तनमथिट्टा यहां से करीब 120 किमी दूर है।
PunjabKesari
पिल्लई ने कहा, वे यहां चुनाव प्रचार के लिए आ रहे हैं। केरल की 140 सीटों वाली विधानसभआ का एकमात्र विधायक है। पार्टी को लोकसभा चुनाव में अपने अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। भाजपा 2014 के लोकसभा चुनावों में तिरुवनंतपुरम सीट पर दूसरे स्थान पर रही थी।
PunjabKesari
पीएम मोदी का पत्तनमथिट्टा आना एक कूटनीतिक दांव माना जा रहा है, क्योंकि इसी जिले में सबरीमाला मंदिर स्थित है। इस मंदिर में 10 से 50 वर्ष तक की महिलाओं के प्रवेश पर लगी रोक को हटाते हुए सुप्रीम कोर्ट ने 28 सितंबर को आदेश जारी कर सभी आयुवर्ग की महिलाओं को मंदिर में प्रवेश की अनुमति दी थी।
PunjabKesari
सर्वोच्च न्यायालय के इस आदेश के खिलाफ भाजपा ने पुरातनपंथियों को गोलबंद कर कई दिनों तक जोरदार प्रदर्शन किया था। केरल पार्टी अध्यक्ष पी.एस. श्रीधरन पिल्लई ने रथयात्रा निकाली थी और बयान दिया था कि राज्य में भाजपा को आगे बढ़ाने का यही बेहतर मौका है। उन पर भड़काऊ बयानबाजी करने का मुकदमा भी दर्ज है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News