विपक्ष के खिलाफ बीजेपी सांसदों संग पीएम मोदी अाज रखेंगे उपवास

punjabkesari.in Thursday, Apr 12, 2018 - 05:29 AM (IST)

नई दिल्लीः बीजेपी और कांग्रेस के बीच अब ‘फास्ट वार’ शुरू हो गया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के राजघाट पर उपवास रखने के बाद बीजेपी के सांसद गुरुवार को पूरे दिन उपवास रखेंगे। 

खास बात यह है कि विपक्ष के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उपवास रखेंगे। उनका साथ शीर्ष भाजपा नेता और कई केंद्रीय मंत्री भी देंगे। साथ ही देशभर में पार्टी नेता और कार्यकर्ता भी इसमें शामिल होंगे। राजनाथ सिंह, धर्मेंद्र प्रधान और सुरेश प्रभु दिल्ली, जेपी नड्डा बनारस, रविशंकर प्रसाद पटना में उपवास पर बैठेंगे।

सीता निर्मलारमण चेन्नई, प्रकाश जावड़ेकर बंगलूरू, विजय गोयल तमिलनाडु, एमजे अकबर विदिशा मध्य प्रदेश, केजे अल्फोंस केरल में होंगे। साथ ही सभी सांसद अपने संसदीय क्षेत्रों में कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह हुबली में उपवास रखेंगे। मनोज तिवारी अपने संसदीय क्षेत्र की विकास के मामले में दिल्ली सरकार की ओर से उपेक्षा करने के विरोध में अनिश्चितकालीन अनशन प्रारंभ करेंगे भाजपा के सभी सांसद सुबह 10 बजे से शाम चार बजे तक उपवास करेंगे।

विवादों में घिर गया था राहुल का उपवास 
देश में कथित दलित उत्पीड़न के खिलाफ महात्मा गांधी की समाधि राजघाट पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का उपवास सोमवार को अलग-अलग वजहों से कांग्रेस की ही किरकिरी करा गया। राहुल के उपवास पर बैठने से पहले सिख दंगों में आरोपी कांग्रेस नेताओं जगदीश टाइटलर और सज्जन सिंह को वापस लौटाया गया, वहीं इसके बाद एक ऐसी तस्वीर सामने आई जो कांग्रेस के लिए उपहास की वजह बन गई। इस तस्वीर में कांग्रेसी नेता अरविंदर सिंह लवली, हारून यूसुफ छोले भटूरे खाते दिख रहे थे। इसके साथ ही मेज पर अजय माकन और बाकी कांग्रेस नेता भी मौजूद थे। बीजेपी ने इस पर जमकर चुटकी भी ली। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News