राष्ट्रपति के अभिभाषण पर पीएम मोदी का धन्यवाद भाषण आज (पढ़ें 25 जून की खास खबरें)

punjabkesari.in Tuesday, Jun 25, 2019 - 05:46 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर वेब (डेस्क): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा में आज राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद भाषण देंगे। बता दें कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने 20 जून को अपने अभिभाषण में सरकार की आगामी योजना और पिछली योजना का जिक्र किया था। अभिभाषण पर सोमवार को लोकसभा और राज्यसभा में चर्चा हुई।
PunjabKesari
अगस्ता वेस्टलैंड में ईडी की याचिका पर सुनवाई आज
अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकाप्टर घोटाला प्रकरण में धन शोधन से संबंधित मामले में गवाह बन गये राजीव सक्सेना को मेडिकल आधार पर विदेश यात्रा की अनुमति देने के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय की याचिका पर उच्चतम न्यायालय आज सुनवाई करेगा। राजीव सक्सेना को दिल्ली उच्च न्यायालय ने रक्त कैंसर और दूसरी बीमारियों के इलाज के लिये 10 जून को विदेश जाने की अनुमति प्रदान की थी। 
PunjabKesari
अमेरिका के विदेश मंत्री आज से भारत दौरे पर
अमेरिका के विदेश मंत्री माइक पोम्पियो आज से दो दिवसीय भारत दौरे पर आ रहे हैं। विदेश विभाग के अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि पोम्पियो  यात्रा के दौरान एच-1बी वीजा मामले में भारत के लिए अधिकतम राहत सुनिश्चित करेंगे। एच-1बी वीजा भारतीय आईटी प्रोफेशनल्स के बीच लोकप्रिय है।
PunjabKesari
मदनलाल सैनी का आज होगा अंतिम संस्कार

भारतीय जनता पार्टी के राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी का सोमवार को निधन हो गया है। उन्होंने दिल्ली स्थित एम्स में अंतिम सांस ली। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने बताया कि सैनी के पार्थिव शरीर को रात में जयपुर ले जाया जाएगा। लोगों को अंतिम दर्शन देने के लिए इसे सुबह 7.30-10 बजे तक भाजपा कार्यालय में रखा जाएगा। फिर इसे सीकर ले जाया जाएगा। मंगलवार दोपहर 3 बजे अंतिम संस्कार किया जाएगा।
PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News