Gujarat Visit: 10 व 18 जून को गुजरात दौरे पर रहेंगे PM मोदी, नाराज आदिवासी समुदाय को मनाने की जुगत

punjabkesari.in Wednesday, Jun 08, 2022 - 03:53 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल का उद्घाटन करने और नवसारी व वडोदरा जिलों में दो जनसभाओं को संबोधित करने के लिए 10 और 18 जून को गुजरात का दौरा करेंगे। एक अधिकारी ने बताया कि प्रधानमंत्री 10 जून को नवसारी जिले के खुदवेल गांव में आदिवासियों की एक सभा को संबोधित करेंगे। स्थानीय प्रशासन के अनुसार, चिखली तालुका के खुदवेल में होने वाले कार्यक्रम में नवसारी, तापी, डांग और वलसाड जिलों सहित दक्षिण गुजरात के लगभग तीन लाख आदिवासियों के शामिल होने की उम्मीद है। इस कार्यक्रम में गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल भी शामिल होंगे।

 

‘निराली मेमोरियल मेडिकल ट्रस्ट' के एक बयान में कहा गया है कि मोदी उसी दिन नवसारी में राष्ट्रीय राजमार्ग-48 पर स्थित एक बहु-विशिष्टता वाले अस्पताल और एएम नाइक स्वास्थ्य देखभाल परिसर का उद्घाटन करेंगे। नगर आयुक्त शालिनी अग्रवाल ने कहा कि 18 जून को प्रधानमंत्री का वडोदरा शहर के बाहरी इलाके में एक सभा में करीब चार लाख लोगों को संबोधित करने का कार्यक्रम है। उन्होंने बताया कि इससे पहले वह हवाईअड्डे से सरदार एस्टेट के निकट कार्यक्रम स्थल तक एक रोड शो भी करेंगे। वडोदरा नगर निगम की स्थायी समिति के अध्यक्ष हितेंद्र पटेल ने कहा कि मोदी पड़ोसी पंचमहल जिले में पावागढ़ पहाड़ियों के ऊपर महाकाली मंदिर में पूजा करने के बाद सुबह वडोदरा पहुंचेंगे।

 

अग्रवाल और स्थानीय सांसद रंजन भट्ट के साथ तैयारियों का जायजा लेने के लिए मैदान का दौरा करने के बाद पटेल ने कहा कि चार किलोमीटर लंबे रोड शो के बाद, प्रधानमंत्री सरदार एस्टेट के पास कुष्ठ रोग अस्पताल मैदान में ग्रामीण आवास जैसी विभिन्न सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों सहित लगभग चार लाख लोगों को संबोधित करेंगे।” ये दौरे इस साल दिसंबर में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले हो रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News