1 करोड़ बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे पीएम मोदी (पढ़ें 28 फरवरी की खास खबरें)

punjabkesari.in Thursday, Feb 28, 2019 - 05:29 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर(वेब डेस्क): प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बृहस्पतिवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए "मेरा बूथ, सबसे मजबूत" कार्यक्रम के अंतर्गत पार्टी कार्यकर्ताओं, शुभचिंतकों, स्वयंसेवकों एवं विशिष्ट नागरिकों से संवाद करेंगे। पार्टी ने जोर दिया है कि इसके तहत प्रधानमंत्री देश के लगभग एक करोड़ लोगों से जुड़ेंगे। 

प्रियंका गुजरात में करेगी रैली 
PunjabKesari
सक्रिय राजनीति में आने के बाद पूर्वी उत्तरप्रदेश की प्रभारी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज गुजरात में एक चुनावी रैली को संबोधित कर सकती हैं। यहां वह कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की भी बैठक में हिस्सा ले सकती है। रैली में प्रियंका के भाई और पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी मौजूद रहेंगे। 

उमा भारती उत्तराखंड दौरे पर 
PunjabKesari
बीजेपी की फायर फायर ब्रांड नेता व केंद्रीय मंत्री उमा भारती आज उत्तराखंड दौरे पर आ रही हैं। उमा भारती सबसे पहले हरिद्वार में बीजेपी के संवाद कार्यक्रम में हिस्सा लेगी। जहां वे पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को जीत का मंत्र देंगी। साथ ही संवाद कार्यक्रम में आगामी लोकसभा चुनाव की रणनीति पर भी विचार-विमर्श किया जाएगा।

पंजाब-
कैप्टन अमरिंदर सिंह महिला कॉलेज की रखेंगें नींव 
PunjabKesari
पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह आज जालंधर के डीएवी विश्वविद्यायल में आयोजित एक समारोह में बेरोजगार युवाओं को नियुक्ति पत्र वितरित करेंगे और बूटा मंडी में महिला कॉलेज की आधारशिला रखेंगें। इसके साथ सीएम अमरिंदर सिंह आज पंजाब के सीमावर्ती क्षेत्रों का भी जायजा लेंगे। 

खेल- 
PunjabKesari
क्रिकेट : सैयद मुश्ताक क्रिकेट टूर्नामैंट-2019
क्रिकेट : भारत बनाम इंगलैंड (महिला क्रिकेट, तीसरा वनडे)
फुटबाल : हीरो इंडियन सुपर लीग-2018/19

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News