आज से तीन देशों की यात्रा पर पीएम मोदी (पढ़ें 22 अगस्त की खास खबरें)

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2019 - 06:01 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज  से 26 अगस्त तक फ्रांस, संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) और बहरीन की यात्रा पर रहेंगे। मोदी अपनी इस यात्रा के दौरान इन देशों के शीर्ष नेताओं के साथ द्विपक्षीय, क्षेत्रीय और परस्पर हित के वैश्विक मुद्दों पर व्यापक चर्चा करेंगे। प्रधानमंत्री अपनी फ्रांस की यात्रा के दौरान बियारेत्ज में 45वें जी 7 शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेंगे।
PunjabKesari
ईडी के सामने पेश होंगे राज ठाकरे
महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख आज यहां प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश होंगे। केंद्रीय एजेंसी ने आईएलएंडएफएस घोटाले की जांच के सिलसिले में ठाकरे को नोटिस दिया है। महाराष्ट्र के ठाणे जिले में मनसे के एक कार्यकर्ता ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।
PunjabKesari
कांग्रेस के कार्यक्रम का आयोजन करेगी सोनिया गांधी
पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 75 जयंती समारोहों के तहत कांग्रेस श्रृंखलाबद्ध कार्यक्रमों का आयोजन करेगी। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी इसी तरह के पहले कार्यक्रम को आज संबोधित करेंगी। 
PunjabKesari
आज से शुरू होगा दिल्ली विधानसभा सत्र
दिल्ली विधानसभा के आज से शुरू हो रहे मॉनसून सत्र के हंगामेदार रहने की संभावना है जहां भाजपा कई मुद्दों पर आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार को घेरने की कोशिश करेगी। इनमें कन्हैया कुमार और अन्य की संलिप्तता वाले जेएनयू राजद्रोह मामले में अभियोग चलाने के लिए लंबित मंजूरी का मामला भी शामिल है।
PunjabKesari
आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे रणदीप सिंह सुरजेवाला
कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला आज सुबह 11 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। कांग्रेस ने बुधवार को नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि इस सरकार में लोकतंत्र खत्म हो गया है। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा, ''मोदी सरकार की ओर से शर्मनाक ढंग से सीबीआई/ईडी का दुरुपयोग किया जा रहा है। यह भारत की हर टीवी स्क्रीन पर दिख रहा है।'' उन्होंने दावा किया, '' यह शर्म का विषय है कि भाजपा के हाथों में लोकतंत्र खत्म हो गया है।'' 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News