PM मोदी ने ली कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज, बोले- वायरस को हराने के लिए टीका जरूरी

2021-04-08T09:35:35.39

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सुबह दिल्ली एम्स पहुंचकर कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज ली। पीएम मोदी ने ट्वीट कर खुद इसकी जानकारी दी। पीएम मोदी ने ट्वीट किया कि दिल्ली एम्स में सुबह वैक्सीन की दूसरी डोज ली। साथ ही पीएम मोदी ने अपील की कि जो भी वैक्सीन के पात्र हैं वो जरूर टीका लगवाएं। पीएम मोदी ने कहा कि अगर आप वैक्सीन के पात्र हैं तो Cowin.gov.in पर पंजीकरण कराएं।'' प्रधानमंत्री ने टीका लगवाते हुए सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है। पीएम मोदी को कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज भी पुडुचेरी की सिस्टर पी निवेदा ने ही लगाई, इन्होंने ही प्रधानमंत्री को वैक्सीन की पहली डोज दी थी। उनके साथ पंजाब की नर्स निशा शर्मा मौजूद थीं।

PunjabKesari

नर्स निशा शर्मा ने मीडिया को बताया कि हमें गुरुवार सुबह ही पता चला कि पीएम मोदी कोरोना की दूसरी डोज लेने आ रहे हैं। नर्स निशा ने कहा कि पीएम मोदी से मिलकर अच्छा लगा। निशा ने बताया कि प्रधानमंत्री जी ने मुझसे पूछा कि आप कहां से हो, और भी कई बातें हुई।

PunjabKesari

बता दें कि पीएम मोदी ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज 1 मार्च को ली थी। उस दिन भी वो अचानक सुबह ही वैक्सीन लेने पहुंचे थे। पीएम मोदी ने भारत बायोटेक की 'कोवैक्सीन' लगवाई थी।

PunjabKesari


Content Writer

Seema Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static