गलत कोरोना प्रबंधन के चलते हारे ट्रंप, पीएम मोदी ने समय पर लिए सही फैसलेः जेपी नड्डा

punjabkesari.in Sunday, Dec 06, 2020 - 07:52 PM (IST)

नेशनल डेस्कः भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा चार दिवसीय उत्तराखंड के दौरे पर हैं। यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कोरोना वायरस को लेकर भारत और अमेरिका की तुलना कर डाली। उन्होंने कहा कि कोरोना के मुद्दे पर ही अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप चुनाव हार गए। इसके अलावा उन्होंने देश के लॉकडाउन के फैसले पर भी चर्चा की।

नड्डा ने अमेरिका में कोरोना वायरस के मैनेजमेंट पर बात की। उन्होंने कहा कि अमेरिका का चुनाव भी तो कोरोना को सही तरीके और गलत तरीक से संभाले जाने पर हो गया। ट्रंप को सत्ता गंवानी पड़ गई। राष्ट्रपति का पद खोना पड़ गया। वहीं, उन्होंने अमेरिका की महामारी के दौरान तय की गई नीतियों पर भी सवाल उठाए।

नड्डा ने कहा, ‘आज भी अमेरिका जानता नहीं कि जान जरूरी है या जहान। आज भी वह फैसला नहीं कर पा रह है कि स्वास्थ्य मुद्दा है या अर्थव्यवस्था मुद्दा है। अमेरिका से तुलना करते हुए उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ की। उन्होंने कहा कि हमारे मोदी जी ने 130 करोड़ लोगों के देश को आगे से खड़े होकर लीड किया और समय पर बुलंद इरादे के साथ बुलंद फैसला किया। लॉकडाउन लगाया बोल्ड फैसला लिया और 130 करोड़ के देश को बचा लिया प्रधानमंत्री जी ने कहा कि जान है तो जहान है। इसलिए लॉकडाउन लगाया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Related News