शनिवार को PM मोदी का ओडिशा दौरा, करेंगे कई परियोजनाओं का उद्घाटन

punjabkesari.in Thursday, Jan 03, 2019 - 09:38 PM (IST)

भुवनेश्वरः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को ओडि़शा में 4500 करोड़ रुपये से अधिक की केंद्रीय परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे। अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को बताया कि मोदी की मयूरभंज जिले के बारीपदा की यात्रा के दौरान इन परियोजनाओं का उद्घाटन किया जाएगा। पिछले एक पखवाड़े में मोदी की यह दूसरी ओड़िशा यात्रा है। उन्होंने 24 दिसंबर को यहां कई परियोजनाओं का शुभारंभ किया था और खुर्दा के समीप भाजपा की एक रैली को संबोधित किया था।

अधिकारियों ने बताया कि बारीपदा में जो परियोजनाएं राष्ट्र को सौंपी जाएंगी उनमें राष्ट्रीय राजमार्ग 215 पर 43.2 किलोमीटर लंबे रिमुली-कोईडा खंड का 828.36 करोड़ रुपये में चार लेन में परिवर्तन, राष्ट्रीय राजमार्ग 6 पर सिंगारा-बिंजाबहाल खंड का 1,313 करोड़ रुपये में चार लेन में परिवर्तन, राष्ट्रीय राजमार्ग 215 पर कोईडा-राजमुंडा खंड का 1,176.4 करोड़ रुपये में चार लेन में परिवर्तन शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री इंडियन ऑयल कोरपोरेशन लिमिटेड की पारादीप-हल्दिया-दुर्गापुर एलपीजी पाईपलाईन के बालेश्वर-हल्दिया-दुर्गापुर खंड को भी राष्ट्र को सर्मिपत करेंगे। इसके अलावा भी वह कई परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे।     


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News