Man Vs Wild: खत्म होगा इंतजार, आज 180 देश देखेंगे PM मोदी का नया अवतार

2019-08-12T16:18:03.193

नेशनल डेस्क: दुनिया का इंतजार खत्म होने वाला है। आज रात 9 बजे ‘डिस्कवरी' के मशहूर शो ‘मैन वर्सेज वाइल्ड' में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अनजान व्यक्तित्व से परिचय होगा वह  बेयर ग्रिल्स के साथ एडवेंचर करते दिखाई देंगे। यह शो 180 से अधिक देशों में ‘डिस्कवरी नेटवर्क' के चैनलों पर दिखाया जाएगा। 

PunjabKesari

इस शो के प्रसारित होने से पहले मोदी ने सोमवार को कहा कि पर्यावरण संरक्षण और जलवायु परिवर्तन पर प्रकाश डालने का इससे बेहतर रास्ता नहीं हो सकता है। उन्होंने ट्वीट किया कि भारत के हरे भरे जंगलों में, मातृ प्रकृति की गोद में पर्यावरण संरक्षण और जलवायु परिवर्तन पर प्रकाश डालने का इससे बेहतर रास्ता क्या हो सकता है। आज रात 9 बजे इससे जुड़ें । 

PunjabKesari

मोदी शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ रोमांचक सफर करते दिखेंगे। इस शो में प्रधानमंत्री मोदी भारत के वन्यजीवों और प्राकृतिक विविधता के बारे में चर्चा करेंगे। प्रधानमंत्री ने कार्यक्रम के होस्ट ग्रिल्स के ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। इसमें ग्रिल्स ने लागों से डिस्कवरी पर इस कार्यक्रम को देखने का अनुरोध किया था । 

PunjabKesari

ग्रिल्स ने लिखा कि हम सभी मिलकर इस ग्रह को बचा सकते हैं, शांति को बढ़ावा दे सकते हैं और कभी हार नहीं मानने की भावना को प्रोत्साहित कर सकते हैं। इस शो का आनंद उठायें । यह शो उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट में शूट किया गया है। प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीट में कहा कि भारत में हरे भरे जंगल, विविधतापूर्ण वन्यजीवन, सुन्दर पहाड़ियां और बड़ी नदियां हैं। इस कार्यक्रम को देखकर आप भारत के विभिन्न क्षेत्रों में उन स्थानों पर जाना चाहेंगे और पर्यावरण संरक्षण की पहल से जुड़ना चाहेंगे। 


vasudha

Related News