झारखंड में आज दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे PM मोदी (पढ़ें 3 दिसंबर की खास खबरें)

12/3/2019 5:33:59 AM

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी झारखंड विधानसभा चुनाव के दूसरे दौर के मतदान से पहले आज खूंटी और जमशेदपुर में दो चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। भाजपा प्रवक्ता शिव पूजन पाठक ने सोमवार को यहां बताया कि प्रधानमंत्री की पहली सभा खूंटी में सुबह लगभग 11 बजे आयोजित होगी जिसके बाद वह अपराह्र लगभग एक बजे जमशेदपुर में दूसरी चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। 
PunjabKesari
CAB को लेकर अमित शाह से मणिपुर के सामाजिक संगठन
मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बिरेन सिंह, राज्य के नागरिक समाज संगठनों तथा राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि नागरिकता (संशोधन) विधेयक पर चर्चा करने के लिए आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलेंगे। इस विधेयक को संसद के मौजूदा सत्र में रखे जाने की संभावना है। अधिकारियों ने बताया कि शाह प्रतिनिधियों से मिलेंगे जिनमें मणिपुर पीपुल अगेंस्ट सिटिजनशिप बिल (एमएएनपीएसी) के नौ प्रतिनिधि भी शामिल होंगे। 
PunjabKesari
हैदराबाद गैंगरेप को लेकर आज से जंतर-मंतर पर बैठेंगी स्वाति मालीवाल
दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की प्रमुख स्वाति मालीवाल देश के विभिन्न हिस्सों में पिछले कुछ दिनों में सामने आयी दुष्कर्म की घटनाओं के खिलाफ मंगलवार से अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठेंगी। मालीवाल आज सुबह से जंतर मंतर पर आमरण अनशन के लिए बैठेंगी। नाबालिगों से दुष्कर्म के गुनाहगारों को मृत्युदंड, दुष्कर्म के मामलों की सुनवाई के लिए देश भर में त्वरित अदालतों के गठन सहित अन्य मांगों को लेकर डीसीडब्ल्यू प्रमुख पिछले साल भूख हड़ताल पर बैठी थीं।
PunjabKesari
आज से चार दिवसीय यात्रा सेना प्रमुख बिपिन रावत
सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत द्विपक्षीय सैन्य सहयोग को मजबूत करने के उद्देश्य से आज जापान की चार दिवसीय यात्रा पर जाएंगे। अधिकारियों ने बताया कि उभरते क्षेत्रीय सुरक्षा परिदृश्य के मद्देनजर रक्षा तथा सुरक्षा सहयोग को और बढ़ाने को लेकर सेना प्रमुख ‘जापान सेल्फ डिफेंस फोर्स' के शीर्ष अधिकारियों के साथ बातचीत करेंगे।
PunjabKesari 


Yaspal

Related News