देर रात हुई रामविलास पासवान की हार्ट सर्जरी, PM मोदी-शाह ने चिराग को फोन कर जाना हाल

punjabkesari.in Sunday, Oct 04, 2020 - 01:01 PM (IST)

नेशनल डेस्कः केंद्रीय मंत्री एवं लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के नेता रामविलास पासवान की शनिवार रात हार्ट सर्जरी हुई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने फोन करके केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का हाल जाना। पीएम मोदी ने रामविलास के बेटे और लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के अध्यक्ष चिराग पासवान को फोन किया और केंद्रीय मंत्री के स्वास्थ के बारे में पूरी जानकारी ली।

PunjabKesari

चिराग पासवान ने ट्वीट कर जानकारी दी कि ‘‘पिछले कई दिनों से पिता जी का अस्पताल में इलाज चल रहा है। कल (शनिवार) शाम अचानक उत्पन्न हुई परिस्थितियों की वजह से देर रात उनके दिल का ऑपरेशन करना पड़ा।'' इसके कारण चिराग पासवान को पार्टी की एक बैठक रद्द करनी पड़ी, ताकि वह अपने पिता के पास रह सकें।

PunjabKesari

चिराग ने कहा कि जरूरत पड़ने पर सम्भवतः कुछ हफ़्तों बाद एक और ऑपरेशन करना पड़े। संकट की इस घड़ी में मेरे और मेरे परिवार के साथ खड़े होने के लिए आप सभी का धन्यवाद।'' लोकजनशक्ति पार्टी अध्यक्ष चिराग पासवान शनिवार को पटना में थे जहां बिहार विधानसभा चुनाव के सिलसिले में दल की संसदीय समिति की बैठक थी किंतु अपने पिता की तबीयत अधिक खराब होने पर वह दिल्ली लौट आए थे। केंद्रीय उपभोक्ता मामले, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्री राम विलास पासवान (74) पिछले पांच दशक से भी अधिक समय से राजनीति में सक्रिय हैं और देश के प्रमुख दलित नेताओं में से एक हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News