कोरोना वैक्‍सीन लगाने वाली नर्स निवेदा से बोले PM मोदी- लगा भी दी, पता ही नहीं चला

punjabkesari.in Monday, Mar 01, 2021 - 11:40 AM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को दिल्ली में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में कोरोना टीके की पहली खुराक ली और उन सभी लोगों से टीका लगवाने की अपील की, जो इसके योग्य हैं। प्रधानमंत्री को नर्स पी निवेदिता और नर्स रोसम्मा अनिल ने वैक्सीन लगाई। पीएम मोदी के कोरोना वैक्सीन लेते हुए की वीडियो भी सामने आई है जिसमें वे सिस्टर पी निवेदिता से कुछ पूछते नजर आ रहे हैं। पुडुचेरी की रहने वाली सिस्टर पी निवेदा ने बताया कि पीएम मोदी ने भारत बायोटेक की कोवैक्सीन (Covaxin) लगाई।

PunjabKesari

सिस्‍टर निवेदा ने मीडिया को बताया कि जब पीएम मोदी को टीका लगाया गया तो उन्होंने कहा, वैक्सीन लगा भी दी, पता ही नही चला। सिस्टर पी निवेदा बताया कि पीएम मोदी ने उनसे पूछा कि हम कहां के रहने वाले हैं। सिस्‍टर निवेदा ने कहा कि पीएम मोदी सर को अब 28 दिनों बाद दूसरी डोज दी जाएगी। वहीं पीएम मोदी पहली डोज लेने को मौके पर असमी गमछा पहने हुए थे। यह गमछा असम की महिलाओं के आशीर्वाद का प्रतीक है।

PunjabKesari

पीएम मोदी ने इससे पहले भी कई मौकों पर यह गमछा पहना है। प्रधानमंत्री सुबह ही एम्स पहुंच गए थे जिससे उनके लिए अलग से कोई विशेष व्यवस्था नहीं की गई थी और यह ध्यान में रखा गया था कि इस दौरान आम लोगों को किसी तरह की तकलीफ न हो। वैक्सीन लेने के बाद पीएम मोदी ने ट्वीट कर लोगों से अपील की कि वे भी कोरोना वैक्सीन लेकर देश को इस महामारी से मुक्त कराने में सहयोग करें।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News