PM मोदी का ओडिशा-झारखंड दौरा आज (पढें 5 जनवरी की खास खबरें)

punjabkesari.in Saturday, Jan 05, 2019 - 05:42 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार को झारखंड और ओडिशा की यात्रा पर जायेंगे जहां वह झारखंड में मंडल बांध परियोजना की आधारशिला रखेंगे। मोदी झारखंड में ही कन्हार स्टोन पाइपलाइन सिंचाई प्रणाली की परियोजना के कार्य की भी शुरूआत करेंगे और प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बनाये गये 25 हजार मकानों के लाभार्थियों के सामूहिक गृह प्रवेश में भी वीडियो कांफ्रेन्सिंग के माध्यम से शामिल होंगे।
PunjabKesari
पीएम मोदी रखेंगे जलाशय परियोजना की आधारशिला
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज 46 साल पुरानी उत्तर कोयल जलाशय परियोजना के रुके कार्य की आधारशिला रखकर फिर से शुरुआत करेंगे। उत्तर कोयल जलाशय का काम पूरा करने के लिए एक लंबी कवायद के बाद इसकी आधारशिला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 05 जनवरी को होने का कार्यक्रम बना है।
PunjabKesari
अमित शाह का त्रिपुरा दौरा
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह शनिवार से त्रिपुरा की यात्रा पर होंगे। यहां जारी एक बयान के अनुसार वह इस यात्रा के दौरान कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। शाह शनिवार को त्रिपुरा में पार्टी के ‘‘पन्ना प्रमुख’’ के सम्मेलन को संबोधित करेंगे।
PunjabKesari
आज से दिल्ली में लगेगा “वर्ल्ड बुक फेयर”
दिल्ली के प्रगति मैदान में आज से ‘वर्ल्ड बुक फेयर’ शुरू हो रहा है। यह पुस्तक मेला 5 जनवरी से 13 जनवरी तक आयोजित किया जाएगा। दिल्ली विश्व पुस्तक मेले के लिए टिकटें 50 मेट्रो स्टेशनों पर उपलब्ध होंगी और कुछ मेट्रो स्टेशनों पर इसके लिए विशेष काउंटर होंगे।
PunjabKesari
खेल
क्रिकेट : भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया ( चौथा टैस्ट, तीसरा दिन)
PunjabKesari
क्रिकेट : न्यूजीलैंड बनाम श्रीलंका (दूसरा वनडे)
क्रिकेट : दक्षिण अफ्रीका बनाम पाकिस्तान ( दूसरा टैस्ट, तीसरा दिन)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News