PM मोदी का फिटनेस मंत्र, 40 साल से ऊपर के सांसदों को दी ये नसीहत

punjabkesari.in Thursday, Jul 04, 2019 - 08:08 PM (IST)

नेशनल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एससी-एसटी सांसदों को फिट रहने की नसीहत दी है। उन्होंने 40 साल से ज्यादा उम्र के सांसदों को नियमित स्वास्थ्य कराने को कहा है। सूत्रों के मुताबिक, पीएम मोदी ने गुरुवार को बीजेपी के एसटी और एसटी के सांसदों की बैठक में सांसदों को ये नसीहत दी। बैठक में 44 एससी-एसटी सांसद मौजूद थे।

पीएम मोदी ने बैठक में यह भी कहा कि राष्ट्र सेवा के लिए स्वस्थ शरीर जरूरी है। कई साथी असमय ही छोड़ गए। प्रधानमंत्री ने बैठक में सभी सांसदों को विस्तार से अपना परिचय देने को कहा। पीएम ने सांसदों से उनके क्षेत्रों में कराए सामाजिक कार्य की जानकारी मांगी। इससे पहले पीएम मोदी बुधवार को पार्टी के ओबीसी सांसदों से मिले थे। अगले हफ्ते पीएम मोदी महिला, युवा और नए सांसदों से मुलाकात करेंगे।

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सांसदों को अलग-अलग वर्गों में बांटकर, उनके साथ बैठक कर रहे हैं। सांसदों को युवा, एसटी-एससी, ओबीसी, महिला और अन्य वर्गों में बांटा गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लगातार हो रही बैठकों में राज्यसभा और लोकसभा दोनों सदनों के सांसदों सांसद शामिल हैं। सभी सांसदों से संसदीय मामलों के संबंध में भी बातचीत की जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News