Video: राहुल के आंख मारने का PM मोदी ने इस अंदाज में दिया जवाब

punjabkesari.in Saturday, Jul 21, 2018 - 01:05 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गले मिलकर सभी को चौंका दिया। राहुल का गले लगाना ही नहीं बल्कि अपनी सीट पर बैठे हुए आंख मारना भी खूब चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं पीएम मोदी ने भी अपने ही अंदाज में राहुल गांधी को इसका जवाब दिया। मोदी ने तंज कसते हुए कहा कि आज पूरा देश देख रहा था टीवी पर आंखों का खेल। कैसे आखें खोली जा रही हैं, कैसे बंद की जा रही हैं।
PunjabKesari
पीएम ने राहुल पर  निशाना साधते हुए कहा कि सुबह में बहस भी पूरी नहीं हुई। वोटिंग भी खत्म नहीं हुई, जय पराजय का फैसला भी नहीं हुआ। एक सदस्य दौड़ते हुए कहने लगे उठो, उठो, उठो.... सत्ता में आने की इतनी जल्दबाजी क्यों है। इस कुर्सी पर सिर्फ 125 करोड़ देशवासी बैठा सकते हैं और 125 करोड़ देशवासी ही उठा सकते है। पीएम यही नहीं रूके उन्होंने व्यंग्यात्मक लहजे में कहा कि वह गरीब और पिछड़ी जाति के व्यक्ति हैं इसलिए वह आंख में आंख डालकर बात करने की हिमाकत कैसे कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि आप तो नामदार हैं और हम कामगार। भला हम कैसे आंख मिला सकते हैं। 
PunjabKesari
मोदी ने आगे कहा कि सुभाष चंद्र बोस ने कांग्रेस के आंख में आंख मिलाने की हिमाकत की, मोरारजी देसाई और चौधरी चरण सिंह तथा प्रणव मुखर्जी ने आंख में आंख डालने की हिम्मत की। शरद पवार ने यह हिम्मत दिखाई और सभी के हश्र क्या हुआ, पूरी दुनिया जानती है। उन्होंने कहा कि आंखों में आंख डालकर बात करने वाले की  हरकतें पूरे देश ने देखी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News