बिहार दौरे पर पीएम मोदी, देंगे कई सौगात (पढ़ें 17 फरवरी की खास खबरें)

punjabkesari.in Sunday, Feb 17, 2019 - 05:28 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज एक दिवसीय दौरे पर बिहार आयेंगे और राज्य को 33 हजार करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं की सौगात देंगे। मोदी कल पूर्वाह्न 11 बजे बरौनी पहुंचेंगे और 12 से अधिक परियोजनाओं का उद्घाटन तथा शिलान्यास करेंगे ।
PunjabKesari
आज से आमजन के लिए पटरी पर दौड़ेगी वंदे भारत एक्सप्रेस

भारतीय रेलवे ने शनिवार को स्पष्ट किया कि 22436 अप वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन की सभी तकनीकी खराबी को दुरुस्त कर लिया गया है और यह गाड़ी आज से यात्रियों को लेकर अपनी पहली वाणिज्यिक यात्रा पर निर्धारित समय पर रवाना होगी।
PunjabKesari
आज पीएम मोदी झारखंड दौरे पर
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज झारखंड की अपनी यात्रा के दौरान हजारीबाग से तीन मेडिकल कॉलेजों और रामगढ़ महिला इंजीनियरिंग कॉलेज के नवनिर्मित भवनों का उद्घाटन करेंगे और पांच सौ बेड के चार अस्पतालों की आधारशिला रखेंगे।
PunjabKesari
अमित शाह आज लखीमपुर दौरे पर
भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह आज लखीमपुर दौरे पर रहेंगे। वह दोपहर 12 बजे यहां पहुंचेगे और कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह गुवाहाटी के लिए उड़ान भरेंगे। बता दें कि इस साल लोकसभा के चुनाव होने हैं।
PunjabKesari
आज पूरे देश में श्रद्धांजलि सभा आयोजित करेगी भाजपा
पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए भाजपा आज पूरे देश में श्रद्धांजलि सभा आयोजित करेगी। पार्टी ने अपने निर्वाचित सदस्यों और पार्टी पदाधिकारियों से ऐसी सभाओं में हिस्सा लेने को कहा है। पार्टी के मीडिया प्रमुख और राज्यसभा सदस्य अनिल बलुनी ने कहा कि सभी जिला मुख्यालयों में श्रद्धांजलि सभा आयोजित की जाएगी।
PunjabKesari
उड़ीसा दौरे पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह
गृहमंत्री राजनाथ सिंह आज उड़ीसा दौरे पर रहेंगे। यहां वह कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। बता दें कि असम एक नक्सल प्रभावित राज्य है और यहां वह सीआरपीएफ जवानों के साथ सुरक्षा व्यवस्था पर चर्चा कर सकते हैं।
PunjabKesari
खेल
क्रिकेट : बिग बैश लीग-2018/19
PunjabKesari
वालीबॉल : प्रो वालीबॉल लीग-2019
फुटबाल : हीरो इंडियन सुपर लीग-2018/19


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News