दिल्ली की सड़कों पर बिना VIP रूट के निकले पीएम मोदी, देखें Video

punjabkesari.in Sunday, Sep 16, 2018 - 12:27 AM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को ‘स्वच्छता ही सेवा है’ पखवाड़े का उद्घाटन किया। उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए देश के कोने-कोने में सैकड़ों स्वच्छताग्रहियों से बात की और इस आन्दोलन में लोगों के योगदान की सराहना की। वहीं, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के बाद पीएम जैसे ही स्वच्छता श्रमदान के लिए निकले तो उनका काफिला ट्रैफिक में फंस गया। 


दरअसल, पीएम बिना किसी सिक्योरिटी रूट के लिए स्वच्छता श्रमदान के लिए निकल गए। इस दौरान कोई वीआईपी रूट नहीं लगाया गया था और न ही ट्रैफिक को रोकने की कोई व्यवस्था की गयी थी। इस वजह से पीएम का काफिला कनॉट प्लेस के पास जाम में फंस गया। बताया जा रहा है कि ऐसा इसलिए किया गया, ताकि आम जनता को सुबह काम पर जाते समय परेशानी नहीं हो। 
PunjabKesari
काफिले को जाम से निकालने के लिए पुलिस-प्रशासन को आना पड़ा। ट्रैफिक पुलिस की मदद से वे जाम से निकले और पहाडग़ंज स्थित स्कूल पहुंचे। हालांकि, पीएम के काफिले के लिए ट्रैफिक को रोका नहीं गया, जिससे ट्रैफिक व्यवस्था अन्य दिनों की तरह सामान्य रही।

PunjabKesari
पीएम पहाडग़ंज के रानी झांसी रोड स्थित बाबा साहेब आंबेडकर उच्च माध्यमिक स्कूल में बच्चों के साथ स्वच्छता अभियान में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने बच्चों को स्वच्छता का संदेश दिया और स्कूल परिसर में झाडू लगाया।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News