पीएम मोदी ने गृह मंत्री राजनाथ सिंह के साथ की बैठक

punjabkesari.in Sunday, Feb 24, 2019 - 05:26 AM (IST)

नेशनल डेस्कः दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केंद्रीय गृहमंत्री के साथ बैठक की। यह बैठक करीब एक घंटे चली। सूत्रों के मुताबिक, दोनों के बीच यह मुलाकात पुलवामा हमले के खिलाफ कार्रवाई के लिए एजेंडे के तहत हुई। इस बैठक में रक्षा मंत्रालय के अधिकारी भी शामिल थे। 
PunjabKesari
बताया जा रहा है कि पुलवामा हमले का बदला कैसे लिया जाए, इसके लिए क्या रोडमैप होना चाहिए। इसी के मद्देनजर प्रधानमंत्री और गृहमंत्री के बीच यह बैठक हुई। बता दें कि इससे पहले गृह मंत्रई राजनाथ सिंह एनएसए अजीत डोभाल, खुफिया विभाग के मुखिया और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक कर पुलवामा हमले के खिलाफ कार्रवाई के खिलाफ कार्रवाई के रोडमैप को लेकर बैठक की थी।
PunjabKesari
शनिवार को हुई यह बैठक काफी अहम मानी जा रही है, क्योंकि पुलवामा हमले के बाद पूरे देश में आक्रोश है और लगातार जवाबी कार्रवाई की मांग उठ रही है। खुद प्रधानमंत्री भी कई मंचों से हमले के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करने की बात कह चुके हैं। शनिवार दोपहर राजस्थान के टोंक में हुई विजय संकल्प रैली में भी पीएम मोदी ने कहा कि पुलवामा हमले का दर्द चुपचाप नहीं सहेंगे, इसका बराबर हिसाब होगा।
PunjabKesari
पीएम मोदी ने कहा कि सीमा पर डटे हमारे सैनिकों पर, सरकार पर और मां भवानी के आशीर्वाद पर भरोसा रखिए। इस बार सबका हिसाब होगा। पीएम ने सीधे शब्दों में पाकिस्तान को चेताया कि अब चुप रहने के दिन गए। पाकिस्तान के हर गुनाह का हिसाब होगा। कीमत तो चुकानी ही पड़ेगी। आतंक की फैक्ट्री में ताला लगेगा।
PunjabKesari
मोदी ने हमले के बाद कहा था कि पुलवामा हमले में शहीद होने वाले जवानों के परिवारों के एक-एक आंसू का बदला लिया जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा था कि सेना को आतंक के खिलाफ कार्रवाई करने की खुली छूट दे दी गई है। इसके बाद सेना ने हमले के 100 घंटे के भीतर पुलवामा हमले के मुख्य साजिशकर्ता आतंकी गाजी को मार गिराया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News