2017 में छाया रहा PM का 'मन की बात', Twitter पर बनाया ये रिकॉर्ड

punjabkesari.in Thursday, Dec 28, 2017 - 02:46 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता के बारे में हर ​कोई जानता है लेकिन उनसे जुड़े कार्यक्रम और योजनाएं भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वर्ष 2017 में भी #MannKiBaat सबसे ज्यादा ट्रेंड में रहा। ट्विटर के अनुसार 'मन की बात' कार्यक्रम को लेकर सबसे ज्यादा ट्वीट किए गए हैं, जिसमें दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर का ट्वीट भी शामिल है। वहीं #jallikattu तथा #GST दूसरे और तीसरे स्थान पर रहे।

मुंबईरेन्स और ट्रिपल तलाक हैशटैग ने भी किया ट्रेंड
'मन की बात' एक रेडियो कार्यक्रम है, जिसके तहत प्रत्येक माह के अंतिम रविवार को पीएम स्वयं देश की जनता को संबोधित करते हैं, और जिसका सीधा प्रसारण ऑल इंडिया रेडियो, डीडी नेशनल तथा डीडी न्यूज पर किया जाता है। ट्विटर की तरफ से बताया गया कि इस साल 'मुंबईरेन्स और ट्रिपल तलाक भी सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाने वाले हैशटैग में शामिल हैं। साल में सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाने वाले अन्य हैशटैग डिमॉनेटाइजेशन, स्वच्छ भारत, उत्तरप्रदेश, गुजरात इलेक्शन और आधार हैं।

सुर्खियों में रही अनुष्का और विराट की शादी 
वहीं अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी का कार्यक्रम इस साल लगातार सुर्खियां बटोरता रहा। इसके साथ ही अनुष्का द्वारा भारतीय क्रिकेट कप्तान कोहली से शादी का ऐलान करने वाला ट्वीट ‘गोल्डन ट्वीट ऑफ द ईयर’ चुना गया है। ट्विटर की ओर से जारी बयान में कहा गया कि अनुष्का का ट्वीट इस साल सबसे ज्यादा बार रीट्वीट किया गया था। उनके इस ट्वीट के साथ शादी की तस्वीर भी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News