उत्तराखंड दौरे पर पीएम मोदी, केदारनाथ के करेंगे दर्शन (पढ़ें 18 मई की खास खबरें)

punjabkesari.in Saturday, May 18, 2019 - 05:47 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के मतदान के लिये चुनाव प्रचार करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तराखंड प्रवास पर आ रहे हैं और इस दौरान वह विश्वप्रसिद्ध हिमालयी धामों केदारनाथ और बदरीनाथ के दर्शन करेंगे। उत्तराखंड प्रदेश भाजपा के मीडिया प्रभारी डा देवेंद्र भसीन ने यहां बताया कि अपने दो दिवसीय दौरे में प्रधानमंत्री आज केदारनाथ और उसके अगले दिन 19 मई को बदरीनाथ जायेंगे।
PunjabKesari
राहुल गांधी से मुलाकात करेंगे चंद्रबाबू नायडू
लोकसभा चुनाव का चुनाव प्रचार थम गया है। अंतिम चरण का मतदान कल होना है। मतगणना 23 मई को होगी। इससे पहले ही गठबंधन बनाने की कवायद ने जोर पकड़ लिया है। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात करेंगे। माना जा रहा है कि 21 मई को सभी विपक्षी दल एक संयुक्त बैठक कर सकते हैं।
PunjabKesari
आज लखनऊ आएंगे आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू
आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू आज लखनऊ दौरे पर रहेंगे। वह यहां समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात करेंगे। इसके बाद वह बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्षा मायावती से मुलाकात कर गठबंधन पर चर्चा करेंगे। बता दें कि नायडू ने शुक्रवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी।
PunjabKesari
चुनाव आयुक्त से मिलेंगे YSRCP के नेता
आंध्र प्रदेश की पार्टी YSRCP के सांसद और पूर्व सांसद आज दिल्ली में चुनाव आयोग के आयुक्त सुनील अरोड़ा से मुलाकात करेंगे। माना जा रहा है कि राज्य में हुए विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव को लेकर शिकायत कर सकते हैं। जानकारी के मुताबिक, राज्य के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने भी शुक्रवार को चुनाव आयुक्त से मुलाकात की थी।
PunjabKesari
खेल
क्रिकेट : ट्वंटी-20 मुंबई लीग-2019
PunjabKesari
क्रिकेट : सौराष्ट्र प्रीमियर लीग-2019
फुटबाल : ला लीगा फुटबाल टूर्नामैंट-2018/19


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News