महागठबंधन पर PM मोदी का तंज, कहा- यह केवल नामदारों का बंधन

punjabkesari.in Sunday, Jan 20, 2019 - 09:01 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को नमो ऐप के जरिए भाजपा बूथ वर्कर्स से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि पिछले कई महीनों से देश के अलग-अलग स्थानों के कार्यकर्ताओं से बातचीत हुई है। पीएम ने विपक्ष के महागठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने एक दूसरे के साथ गठबंधन किया, हमने सवा सौ करोड़ देशवासियों के साथ किया। 
PunjabKesari

मोदी ने कहा कि महागठबंधन वाले वही लोग है जो बिना सोचे समझे देश के हर संवैधानिक संस्था को बदनाम करते हैं। उन्होंनं शरद यादव पर तंज कसते हुए कहा कि कल कलकत्ता के जिस मंच से ये लोग देश और लोकतंत्र बचाने की बात कर रहे थे, उसी मंच से एक नेता ने बोफोर्स घोटाले की याद दिला दी। आखिर सच्चाई कभी तो मुंह पर आ ही जाती है। ये महागठबंधन नामदारों का, भाई-भतीजेवाद का, भ्रष्टाचार और घोटालों का बंधन है।
 PunjabKesari

पीएम ने हातकनंगले, कोल्हापुर और साउथ गोवा के बूथ वर्कर्स के साथ बातचीत करते हुए कहा कि सभी जगह एक बात सामान्य देखी थी वो है  भाजपा के कार्यकर्ताओं का जज़्बा, ईमानदारी, मेहनत और मज़बूती के साथ खड़े रहने की ताकत। ये कार्यकर्ताओं की मेहनत का ही परिणाम है जिससे भाजपा बहुत कम समय में 2 संसद सदस्यों की संख्या से 282 सदस्यों तक पहुंची।

PunjabKesari
मोदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता चाहे नया हो या पुराना, उसे लेकर लोगों में एक अच्छा प्रभाव होता है। लोगों को उस पर भरोसा होता है की यह सुख -दुःख में काम आने वाला व्यक्ति है। उन्होंने कहा कि पुरानी सरकार के कार्यकाल के कारण राजनीतिक कार्यकर्ताओं की पहचान दलालों के रूप में होने लगी थी, लेकिन बीजेपी के कार्यकर्ता की पहचान मां भारती के लाल के रूप में होती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News