नवरात्रों के पहले दिन उत्तराखंड आ रहे PM मोदी, AIIMS ऋषिकेश में ऑक्सीजन प्लांट का करेंगे उद्घाटन

punjabkesari.in Wednesday, Oct 06, 2021 - 04:46 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को देवभूमि उत्तराखंड के दौरे पर आ रहे हैं। अपने दौरे के दौरान पीएम मोदी ऋषिकेश एम्स में ऑक्सीजन प्लांट का उद्धाटन करेंगे। दिलचस्प बात यह है कि 7 अक्तूबर को ही पीएम मोदी सार्वजनिक कार्यालय में अपनी सेवा के 20 साल पूरे कर लेंगे। 7 अक्तूबर 2001 को मोदी ने गुजरात सीएम पद की शपथ ली थी। सीएम और पीएम के रूप में नरेंद्र मोदी के कल सत्ता में 20 साल पूरे होंगे। वहीं पीएम मोदी बाबा केदारनाथ के दर्शनों को भी जा सकते हैं। 

PunjabKesari

पुष्कर सिंह धामी ने लिया तैयारियों का जायजा
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बुधवार को ऋषिकेश एम्स पहुंचकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुरुवार को प्रस्तावित दौरे से जुड़ी तैयारियों का जायजा लिया। मुख्यमंत्री ने आयोजन स्थल का निरीक्षण करते हुए एम्स प्रशासन और अधिकारियों से व्यवस्थाओं की विस्तृत जानकारी ली और कहा कि सभी व्यवस्था समय से पहले पूरी कर ली जाए। उन्होंने कहा कि इस दौरान प्रधानमंत्री के प्रोटोकॉल के साथ ही कोविड प्रोटकॉल का भी पूरा ध्यान रखा जाए।

PunjabKesari

इस दौरान मीडिया से बातचीत में धामी ने कहा कि हमारे लिए यह सौभाग्य की बात है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देवभूमि से उत्तराखंड समेत देश के विभिन्न ऑक्सीजन प्लांट्स का शुभारम्भ कर रहे हैं।'' धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री का उत्तराखंड से विशेष लगाव रहा है और इसी का परिणाम है कि उन्होंने प्रदेश को ऑल वेदर रोड, ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल लाइन, उड़ान योजना से हवाई संपर्क को मजबूत करने समेत केदारनाथ पुनर्निर्माण की सौगात दी है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News