तूफान में फंसी टीम इंडिया इस दिन लौटेगी भारत, पीएम मोदी खिलाड़ियों से मिलने के लिए बेताब

punjabkesari.in Tuesday, Jul 02, 2024 - 01:03 PM (IST)

नेशनल डेस्क: टी20 विश्व कप जीतने वाली भारतीय टीम बारबाडोस से लौटने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने की संभावना है। सूत्रों ने इस बात की जानकारी दी है। पिछले दो दिनों से तूफान बेरिल के कारण बारबाडोस में फंसी भारतीय टीम मंगलवार शाम (स्थानीय समय) को बारबाडोस से स्वदेश वापस आ जाएगी और बुधवार शाम (आईएसटी) को दिल्ली पहुुंचेगी। 

एक सूत्र ने कहा, "बारबाडोस से लौटने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम बुधवार शाम या गुरुवार सुबह प्रधानमंत्री मोदी से मिलने की संभावना है।" इससे पहले, प्रधानमंत्री मोदी ने जीत के तुरंत बाद विजेता टीम से फोन पर बात की और उन्हें जीत के लिए बधाई दी। उन्होंने रोहित शर्मा को उनकी शानदार कप्तानी के लिए बधाई दी और उनके टी20 करियर की सराहना की। साथ ही, उन्होंने फाइनल में 76 रन की पारी खेलने वाले करिश्माई बल्लेबाज विराट कोहली और कोच राहुल द्रविड़ के योगदान की भी सराहना की।

शनिवार की रात बारबाडोस में भारत ने अपना दूसरा टी20 विश्व कप खिताब जीता। इससे पहले मेन इन ब्लू ने 2007 में इस मेगा इवेंट का उद्घाटन संस्करण जीता था। यह जीत 2013 में चैंपियंस ट्रॉफी जीतने के बाद से 11 वर्षों में भारत की पहली आईसीसी ट्रॉफी भी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News