प्रियंका के महासचिव बनने पर PM मोदी का बड़ा बयान, कहा- कांग्रेस के लिए परिवार ही पार्टी है

punjabkesari.in Wednesday, Jan 23, 2019 - 10:31 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा को पूर्वी उत्तर प्रदेश की कमान सौंप दी है। जिसके बाद राजनीति गलियारों में भूचाल सा आ गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कांग्रेस पर तंज सकते हुए कहा कि कुछ लोगों के लिए परिवार ही पार्टी है, हमारे यहां पार्टी ही परिवार है।
PunjabKesari

पीएम ने मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम के तहत बूथ कार्यकर्ताओं से बातचीत में कहा कि हमारा विरोध कांग्रेस की संस्कृति से है। कांग्रेस मुक्त देश का मतलब कांग्रेस मुक्त संस्कृति से है। उन्होंने ममता बनर्जी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि वहां की सरकार ने लोकतांत्रिक तरीकों से चुनाव नहीं होने दिए। वे तानाशाही के रास्ते पर चलते रहे लेकिन हम लोकशाही के लिए प्रतिबद्ध हैं और हमेशा उसी रास्ते पर चलते रहेंगे। 
PunjabKesari

मोदी ने कहा कि मुझे विश्वास है कि आज का हमारा संवाद हम सभी को अपने-अपने बूथ को मजबूत करने की प्रेरणा देगा और साथ ही एक रोड मैप बनाकर बूथ के एक-एक परिवार से संपर्क के अपने संकल्प को मजबूती देगा। भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं की पार्टी है, कार्यकर्ताओं द्वारा बनाई गयी पार्टी है और देश के लिए समर्पित पार्टी है। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News