गठबंधन पर PM मोदी का तंज, कहा- BJP को लेकर भ्रमित हैं विपक्ष के मित्र

punjabkesari.in Sunday, Jan 13, 2019 - 02:58 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम के तहत कार्यकताओं को लोकसभा चुनाव के लिए जीत का मंत्र दे रहे हैं। रविवार को भी पीएम ने तमिलनाडु में पांच संसदीय सीटों के बूथ स्तर के पार्टी कार्यकर्ताओं से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला।
 PunjabKesari

पीएम ने मईलादुथुराई, पेरंबलूर, शिवगंगा, थेनी और विरुधुनगर के बूथ कार्यकर्ताओं से कहा कि हम देश की सेवा के लिए हैं जबकि दूसरी ओर अवसरवादी गठबंधन है, वंशवादी पार्टियां हैं। उन्होंने तंज भरे लहजे में कहा कि हमारे जो विरोधी दोस्त हैं वो बहुत कंफ्यूज़ हैं, वे यह कहने का कोई मौका नहीं छोड़ते कि मोदी बुरा है, सरकार काम नहीं कर रही, लोगों को बीजेपी पसंद नहीं है। हां, ये अलग बात है कि वे उन पार्टियों के साथ अवसरवादी गठबंधन कर रहे हैं जिन्हें उन्होंने हाल ही में नापसंद किया था और अब भी करते हैं। 

PunjabKesari
पीएम ने पूछा कि अगर सरकार इतना खराब काम कर रही है तो फिर विरोधियों को गठबंधन की जरूरत क्यों हैं? क्या आपको अपने ऊपर भरोसा नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि युवा, किसान और महिलाओं सहित समाज के अनेक वर्गों का भाजपा सरकार के साथ ‘मजबूत संबंध' है। मोदी ने भरोसा जताया कि भाजपा लोकसभा चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करेगी। 
PunjabKesari

प्रधानमंत्री ने कहा कि अन्य दलों की भांति हम ‘बांटो और राज' करो के लिए अथवा वोट बैंक बनाने के लिए राजनीति में नहीं हैं। उन्होंने कहा कि विकास के एजेंडे को आगे बढ़ाने के लिए आने वाले चुनाव भाजपा और देश के लिए अहम है। पीएम ने मायावती-अखिलेश के गठबंधन को ठगबंधन का नाम दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News