स्वतंत्रता दिवस पर PM मोदी जनता से पूछकर देंगे भाषण, ट्विटर पर मांगा सुझाव

punjabkesari.in Tuesday, Jul 31, 2018 - 12:48 PM (IST)

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वतंत्रता दिवस पर दिए जाने वाले भाषण के लिए जनता से सुझाव मांगे हैं। पीएम मोदी ने आज ट्वीट कर कहा कि 15 अगस्त के भाषण को लेकर आपके क्या विचार और आइडिया हैं, उन्हें MyGov ओपन फोरम या नरेंद्र मोदी साइट या ऐप पर साझा करें। साथ ही www.mygov.in पर भी अपने सुझाव शेयर कर सकते हैं, मैं आपके सुझावों के मिलने का इंतजार करुंगा।''


PunjabKesari
ऐसे दें पीएम को सुझाव
अगर आप देश के प्रधानमंत्री के साथ अपने विचार साझा करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको सरकार की वेबसाइट mygov.in पर जाकर वहां दिए कमेंट बॉक्स में अपने विचार शेयर कर सकते हैं।
PunjabKesari
मंत्रालयों से मांगा गया रिपोर्ट कार्ड
पीएम मोदी ने 15 अगस्त से पहले सभी मंत्रालयों से उन वादों पर रिपोर्ट कार्ड मांगा है जो उन्होंने पिछले साल लाल किले से देश की जनता से किए थे। दरअसल पीएम जानना चाहते हैं कि जो वादे उन्होंने किए थे उस पर मंत्रालयों ने जमीनी स्तर पर कितना काम किया है। इस रिपोर्ट कार्ड के पीछे मोदी का असल मकसद है कि वे फिर से लाल किले पर देश की जनता को सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताएंगे कि उन्होंने जो वादे किए थे वे किस हद तक पूरे किए गए हैं।
PunjabKesari
इस साल लाल किले पर मोदी का आखिरी भाषण
वर्तमान एनडीए सरकार के मुखिया के तौर पर लालक़िले से दिया जाने वाला मोदी का इस बार यह आखिरी भाषण होगा। ऐसे में पीएम के भाषण पर सबकी नजरें होंगी क्योंकि वे एक बार फिर से देश की जनता को साधने की कोशिश करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News