पीएम का 'मेक इन इंडिया' हुआ फेल, मोदी कैसे करेंगे चीन से मुकाबला: राहुल गांधी

punjabkesari.in Wednesday, Sep 27, 2017 - 02:03 PM (IST)

राजकोट (गुजरात): कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि उन्होंने सिर्फ मेक इन इंडिया की बात की लेकिन उसे लागू नहीं किया। मोदी का मेक इन इंडिया फेल हो गया। बस बातों में ही मोदी का स्टार्ट अप इंडिया और मेक इन इंडिया है, रोजगार कहीं नजर नहीं आ रहा। राहुल की नव सृजन गुजरात यात्रा का आज तीसरा और आखिरी दिन है। अपनी 3 दिवसीय यात्रा के तीसरे दिन राहुल गांधी राजकोट पहुंचे। यहां उन्होंने सबसे पहले चामुंडा माता मंदिर में दर्शन किए और मां के आशीर्वाद के बाद किसान सभा को संबोधित किया।
PunjabKesari
पीएम चीन का मुकाबला करने की बात करते हैं ऐसे कैसे मोदी जी मुकाबला कर पाएंगे जब देश के नौजवान बेरोजगार होंगे। महंगाई बढ़ रही है और सारा फायदा कुछ उद्योगपति ही उठा रहे हैं। बता दें कि मंगलवार को भी राहुल ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। गांधी ने किया कि उनकी पार्टी के ‘मार खा जाने’ का कारण संभवत: इसके प्रधानमंत्री की तरह ‘मार्कीटिंग’ कर पाने में विफल रहना है।

गांधी ने कहा, ‘‘हमारी सरकार ने बहुत काम किए, पर हमने मार्कीटिंग (बढ़ा-चढ़ा कर प्रचार) नहीं की जैसे कि मोदी जी करते हैं। यह हमारी कमी है और वहीं शायद हम मार खा गए।’’ कांग्रेस  उपाध्यक्ष  ने  भी  मोदी सरकार पर प्रहार जारी रखते  हुए कहा कि गुजरात की सरकार को नई दिल्ली से रिमोट कंट्रोल से चलाया जा रहा है। उन्होंने इस बात को भी शर्मनाक बताया कि गुजरात में दुनिया की सबसे ऊंची मूर्ति के तौर पर स्थापित हो रही सरदार पटेल की प्रतिमा चीन बना रहा है जिस पर मेड इन चाइना लिखा होगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News