अखिलेश पर पीएम मोदी का बड़ा हमला, कहा-गौतम बुद्ध की प्रतिमा नहीं ली, लपक लिया चांदी का मुकुट

punjabkesari.in Wednesday, Feb 23, 2022 - 05:40 PM (IST)

नेशनल डेस्कः उत्तर प्रदेश में बुधवार को चौथे चरण के मतदान के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कौशांबी पहुंचे। यहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने एक दिन पहले कौशांबी में सपा के मंच पर अखिलेश द्वारा गौतम बुद्ध की प्रतिमा न लिए जाने पर कहा, “मैं कल कौशांबी का एक वीडियो देख रहा था कि ये घोर परिवारवादी किस तरह दलितों का अपमान करते हैं। यह उस वीडियो में साफ दिख रहा है।

पीएम मोदी ने भाजपा के मंच से जनता से पूछा, इन परिवारवादियों को इन्हें भगवान गौतम बुद्ध की प्रतिमा स्वीकार नहीं है, यह भगवान बुद्ध का अपमान है कि नहीं। यह दलितों पिछड़ों और गरीबों का अपमान है कि नहीं है। उनको भगवान बुद्ध की प्रतिमा लेने का मन तो नहीं करता है, लेकिन चांदी का मुकुट देखा तो लपक लिया। ये लोग गौतम बुद्ध की धरती पर गरीबों का कल्याण नहीं कर सकते। पीएम मोदी ने कोरोना काल की याद दिलाते हुए पीएम मोदी ने विपक्ष पर करारा प्रहार किया।

पीएम मोदी ने कहा, कोरोना काल में आपने कुछ मौसमी नेताओं को देखा होगा। कोरोना आया तो गायब हो गए, कोरोना कंट्रोल हुआ तो फिर आ गए। चुनाव आया तो आ गए, चुनाव खत्म तो विदेश चलो। जब लोग महामारी में परेशान थे तो वह गायब थे। चुनाव आया तो घर से बाहर निकल आए। पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा, पहले की सरकारों में गरीब के लिए भेजा अनाज माफिया के पास पहुंच जाता था।

दुकान के सामने कब राशन बांटने की तारीख लिखी और कब राशन खत्म हो गया एक गरीब को पता ही नहीं चलता था। उनके मंत्री, सांसद, विधायक यह सारे परिवारवादी टोलियां गरीबों का राशन लूटने में शामिल रहते थे। उन्होंने कहा, कोई भी देश हो, कोई भी प्रदेश हो अगर उसे आगे बढ़ना है तो लोगों को एकजुट होना ही होता है। भारत और उत्तर प्रदेश के तेज विकास के लिए हम सभी का एकजुट बने रहना यह हमारे उज्जवल भविष्य के लिए बहुज ज़रूरी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News