पीयूष गोयल का राहुल पर पलटवार, कहा- मैं आपकी तरह नामदार नहीं हूं

punjabkesari.in Tuesday, May 01, 2018 - 05:47 PM (IST)

नेशनल डेस्क: केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने अपने ऊपर लगे आरोपों को लेकर आज कांग्रेस ​को जवाब दिया है। उन्होंने पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि मैं एक कामदार हूं, नामदार नहीं। 

 


केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट किया कि मिस्टर राहुल गांधी, मैं आपकी तरह नहीं हूं मैंने बिना काम किये जीने की कला नहीं सीखी है। उन्होंने लिखा कि मैं लॉ टॉपर हूं, पूरे देश में 2nd रैंक का CA रहा हूं, प्रोफेशनल चार्टड अकाउंटेट भी रहा हूं, इन्वेस्टमेंट बैंकर भी हूं इसलिए सलाह देने में सक्षम हूं। लेकिन पी. चिदंबरम जी आपके बेटे कार्ति के मामले में कौन सलाहकार है। 


बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज पीयूष गोयल पर आरोप लगाते हुए उनका इस्तीफा मांगा था। दरअसल शनिवार को एक खबर में कहा गया था कि गोयल और पीरामल ग्रुप के बीच सौदे से हितों के टकराव का मामला बनता है, क्योंकि रजिस्ट्रार ऑफ कंपनीज के दस्तावेजों से यह पता चलता है कि गोयल और उनकी पत्नी के संयुक्त स्वामित्व वाली कंपनी को पीरामल ग्रुप को काफी मुनाफे पर बेचा गया। मामला 2014  का है जब पीयूष गोयल विद्युत राज्य मंत्री थे। हालांकि पीरामल ग्रुप ने भी यह साफ किया है कि इस सौदे में कुछ भी गलत नहीं है और एक स्वतंत्र चार्टर्ड एकाउंटेंट ने फ्लैशनेट इंफो सोल्युशंस प्राइवेट लिमिटेड का 47.96 करोड़ रुपये का वैल्यूएशन किया था।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News