'मेरा नाम लेकर फोगाट तो जीत गई लेकिन कांग्रेस को डुबो दिया', विनेश की जीत पर बृजभूषण सिंह का रिएक्शन

punjabkesari.in Tuesday, Oct 08, 2024 - 04:10 PM (IST)

नेशनल डेस्क: जुलाना निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस की उम्मीदवार विनेश फोगाट ने शानदार जीत हासिल की है। पूर्व WFI अध्यक्ष और भाजपा नेता बृजभूषण शरण सिंह ने विनेश की जीत पर टिप्पणी करते हुए कहा, "अगर विनेश फोगाट ने मेरा नाम लेकर जीत हासिल की है, तो इसका मतलब है कि मेरा नाम काफी महत्वपूर्ण है। लेकिन कांग्रेस को तो इस चुनाव में डुबो दिया। राहुल बाबा का क्या होगा?"

विनेश फोगाट की जीत का सफर
विनेश फोगाट ने भाजपा के प्रत्याशी योगेश कुमार को 6,015 वोटों से हराया। शुरुआत में विनेश योगेश से पीछे चल रही थीं, लेकिन वोटों की गिनती खत्म होते-होते उन्होंने बढ़त बना ली। इस सीट पर इनेलो के उम्मीदवार सुरेंद्र लाथेर तीसरे स्थान पर रहे, जिन्हें इस चुनाव में 10,158 वोट मिले। हरियाणा विधानसभा चुनाव 5 अक्टूबर को एक ही चरण में संपन्न हुआ था।

#WATCH | On BJP leading in #HaryanaElections, BJP leader Brij Bhushan Sharan Singh says, "... Many BJP candidates have won on 'jaat' majority seats... The so-called wrestlers in the wrestler's agitation are not heroes of Haryana. They are villains for all the junior wrestlers… pic.twitter.com/xCCh1tGSoQ

— ANI (@ANI) October 8, 2024


सोशल मीडिया पर विनेश का जलवा
सोशल मीडिया पर भी विनेश फोगाट की जीत की चर्चा छाई हुई है। शुरुआती रुझानों में आगे-पीछे चलने के दौरान लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्ट किया। एक यूजर ने लिखा, "हालांकि विनेश फोगाट ओलंपिक में मेडल से चूक गईं, लेकिन जुलाना की जनता ने उन्हें राजनीति में गोल्ड मेडल दिया है।" कुछ यूजर्स ने तो शुरुआती रुझानों के बाद ही विनेश को जीत की अग्रिम बधाई भी दे डाली। विनेश फोगाट की जीत ने न केवल कांग्रेस को मजबूती दी है, बल्कि राजनीति में उनकी पहचान को भी और मजबूत किया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News