कंगना रनौत के खिलाफ SC में याचिका दायर, अभिनेत्री के सोशल मीडिया पोस्ट को सेंसर करने की मांग

punjabkesari.in Wednesday, Dec 01, 2021 - 11:46 AM (IST)

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की गई है। सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिक में कंगना के सभी सोशल मीडिया पोस्ट को भविष्य में सेंसर करने की मांग की गई है। यह याचिका किसकी तरफ से दायर की है इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही कंगना ने भठिंडा के एक व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। यह बात खुद कंगना ने साेशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताई थी। कंगना ने बताया था कि मुंबई आतंकी हमले के शहीदों को याद करते हुए पोस्ट लिखने के बाद उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

PunjabKesari

कंगना ने कांग्रेस की अध्यक्षा सोनिया गांधी से भी गुहार लगाते हुए लिखा था, आप भी एक महिला है, आपकी सास इंदिरा गांधी इसी आतंकवाद के खिलाफ अंतिम समय तक मजबूती से लड़ीं। कृपया पंजाब के अपने मुख्यमंत्री को निर्देश दें कि वह इस तरह के आतंकवादी, विघटनकारी और देश विरोधी ताकतों की धमकी पर तुरंत कार्रवाई करें।

PunjabKesari

वहीं दिल्ली विधानसभा की शांति एवं सद्भाव समिति ने सोशल मीडिया पर अभिनेत्री कंगना के कथित तौर पर घृणा फैलाने वाले पोस्ट को लेकर उन्हें 6 दिसंबर को तलब किया है। इस समिति के अध्यक्ष राघव चड्ढा हैं। कृषि कानूनों की वापसी से नाखुश कंगना ने सोशल मीडिया पर किए एक पोस्ट में खालिस्तानी आतंकवादी शब्द का इस्तेमाल किया था। कंगना की इस पोस्ट पर दिल्ली और मुंबई की सिख कम्युनिटी ने नाराजगी जताई थी, जिसके बाद अभिनेत्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Related News

Recommended News