पप्पू यादव का बयान, राजनेताओं पर व्यक्तिगत हमले तत्काल बंद हो

punjabkesari.in Sunday, Nov 05, 2017 - 12:11 PM (IST)

पटनाः बिहार में सत्तारूढ़ जदयू और मुख्य विपक्षी पार्टी राजद के बीच जारी व्यक्तिगत हमलों के बीच जन अधिकार पार्टी के संरक्षक एवं सांसद राजेश रंजन ने कहा कि नेताओं पर व्यक्तिगत आरोप-प्रत्यारोप बंद होना चाहिए।

यादव ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि राजनेताओं पर व्यक्तिगत आरोप-प्रत्यारोप एवं उनका चरित्र हनन तत्काल बंद होना चाहिए। इससे बिहार का अपमान हो रहा है। इसे लेकर राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी को भी अपने नेताओं और प्रवक्ताओं के बयानों पर अंकुश रखना चाहिए। उन्होंने कहा कि व्यक्तिगत हमलों की बजाए बहस विकास पर होनी चाहिए।

जाप नेता ने कहा कि उनकी पार्टी आगामी 13 नवंबर को पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में युवा क्रांति संवाद का आयोजन करेगी। इसके साथ ही पार्टी ‘रोजगार नहीं तो सरकार नहीं’ के नारे के साथ जन आंदोलन की शुरुआत करेगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 2005 में सत्ता संभालने के दौरान वादा किया था कि बिहार से पलायन रोकेंगे, लेकिन रोजगार की तलाश में पलायन करने वालों की संख्या हर वर्ष बढ़ती जा रही है। 

यादव ने कहा कि सत्ता और विपक्ष दोनों बिहार के वोटों का सौदा कर जनादेश का अपमान कर रहे हैं। उनकी पार्टी बिहार और बिहारियों के स्वाभिमान का सौदा नहीं होने देगी। जन अधिकार पार्टी जन सरोकार के मुद्दों को लेकर 2020 के चुनाव की तैयारी में जुट गई है। उन्होंने दावा किया कि आगामी विधानसभा में चुनाव में उनकी पार्टी बिहार में जनता के समक्ष सबसे मजबूत विकल्प बनेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News