गोवा एयरपोर्ट का हुआ रेलवे स्टेशन जैसा हाल, भड़के अधिकारियों ने लगा दी क्लास

punjabkesari.in Tuesday, Jul 09, 2019 - 01:18 PM (IST)

पणजी: गोवा एयरपोर्ट के प्रस्थान द्वार के पास जमीन पर सोए यात्रियों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अधिकारियों को निर्देश देना पड़ा कि इस तरह की घटनाएं भविष्य में दोबारा न हों। गोवा हवाईअड्डा नौसेना के आईएनएस हंसा अड्डे का हिस्सा है जहां मिग 29-के समेत कई अन्य लड़ाकू विमान रखे जाते हैं। वायरल हुई तस्वीर में रविवार की रात गोवा पहुंचे यात्री हवाईअड्डे के प्रस्थान द्वार के पास जमीन पर कथित तौर पर सोए दिख रहे हैं और उनके चप्पल-जूते बिखरे हुए हैं जिससे यह किसी रेलवे स्टेशन के नजारे जैसा मालूम हो रहा है।

सत्तारूढ़ पार्टी की सहयोगी गोवा फॉरवर्ड पार्टी के उपाध्यक्ष दुर्गादास कामत समेत कई इंटरनेट यूजर्स ने राज्य के हवाईअड्डे के रेलवे स्टेशन में तब्दील हो जाने को लेकर चिंता जाहिर की। कामत ने ट्वीट किया, “गोवा हवाई अड्डे का नजारा। क्या हमें गोवा में ऐसे घटिया पर्यटकों की जरूरत है। गोवा हवाई अड्डे के अधिकारियों को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए। हमें ऐसे बेकार लोगों की गोवा में जरूरत नहीं है। हमें अच्छे पर्यटक चाहिए जो आएं, समय बिताएं तथा गोवा और उसकी खूबसूरती का लुत्फ लें।

गोवा ब्रांड के साथ किसी भी कीमत पर समझौता नहीं हो सकता।” गोवा के एक पत्रकार ने ट्वीट किया कि ऐसा दृश्य देखना अपमानजनक है और राज्य में पर्यटन को गंभीरता से लेने का समय है। ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए गोवा हवाई अड्डा के निदेशक गगन मलिक ने कहा कि उन्होंने संबंधित अधिकारियों से यह सुनिश्चित करने को कहा है कि ऐसी घटनाएं फिर से न हों।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News