आतंकी हमला: कश्मीरियों की तारीफ कर फंसे राजनाथ, लोगों ने निकाली भड़ास

punjabkesari.in Tuesday, Jul 11, 2017 - 03:30 PM (IST)

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकवादियों ने सोमवार रात एक बस पर हमला कर दिया जिसमें गुजरात के 7 अमरनाथ यात्रियों की मौत हो गई जबकि 32 अन्य घायल हुए। चारों तरफ इस आतंकी हमले की निंदा की जा रही है। इस घटना के बाद केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आज उच्च स्तरीय बैठक की। बैठक के बाद मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि वह हमले से बेहद दुखी हैं और इस कायराना हमले की निंदा करते हैं लेकिन कश्मीर के लोगों ने ताजगी बरकरार रखी है। उनकी जनता को सलाम।


राजनाथ के इस बयान के बाद ट्विटर यूजर्स ने उन पर जमकर भड़ास निकाली। एक यूजर ने लिखा कि वही कश्मीर के लोग हैं जिन्होने लाखों पंडित मार-मार के भगा दिए। एक यूजर ने लिखा कि नरेंद्र मोदी जी रक्षा मंत्रालय की जिम्मेदारी सुब्रहमणयम स्वामी जी को सौंप दो, विश्वास है फिर श्रद्धांजलि सभा कहीं ओर होगी। किसी ने लिखा कि ये देश के सबसे घटिया गृहमंत्री हैं, इनसे किसी तरह की उम्मीद करने से अच्छा हम लोग इस्लाम कुबूल कर लें।


वहीं भाजपा के पूर्व सांसद बलबीर पुंज ने भी राजनाथ सिंह के इस ट्वीट की आलोचना करते हुए लिखा कि गृहमंत्री का ये बयान फिजूल का है, कश्मीरी लोग ऐसा माहौल बना देते हैं ताकि आतंकी इस तरह की कायरतापूर्ण हरकत को अंजाम दे सकें।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News