सेना पर पत्थर बरसाने के लिए मिल रहे थे 30 हजार रुपये, युवकों ने थाने में कराई रिपोर्ट

punjabkesari.in Saturday, Jun 24, 2017 - 06:28 PM (IST)

राजोरी : पेमेंट देकर पत्थराव करवाने का एक और मामला सामने आया है। राजोरी के सुन्दरबनी में माहौल बिगाडऩे के लिए कुछ लोगों ने दो युवकों को कश्मीर जाकर सेना पर पत्थराव करने के लिए प्रतिमाह तीस हजार रुपये देने का लालच दिया। दोनों युवकों ने संबंधित थाने में इस संदर्भ में शिकायत दर्ज करवाई है। सुन्दरबनी थाना में दो युवकों ने शिकायत दर्ज की है कि आतंकी ग्रुप में शामिल करने के लिए दोनों को पिछले एक महीने से बरगलाया जा रहा है। उन्हें प्रतिदिन एक हजार रुपये देने का लालच भी दिया गया है।

दोनो युवक बेरोजगार हैं और पढ़े-लिखे हैं। दोनों ने थानाप्रभारी को बतया कि दोनों सेना में भर्ती होकर देश की सेवा करना चाहते हैं और इसके लिए दोनों ने कई बार भर्ती रैली में भाग भी लिया है और फिट भी हो गए हें पर अभी तक उनका नम्बर नहीं आया है।


युवकों के नाम मोहम्मद मकसूद पुत्र तालिब हुसैन और मुशैद पुत्र अकबर दीन हैं। दोनों सुन्दरबनी की पंचायत सिया के निवासी हैं और उनका आरोप है कि उनके पड़ोसी मकसूद अहमद पुत्र फैज हुसैन ने एक महीने से उन्हें परेशान किया हुआ है। वह उन्हें भडक़ा रहा है और कश्मीर जाकर सेना पर पत्थर मारने के लिए तीस हजार देने का लालच दे रहा है।


जान से मारने की दी है धमकी
युवकों का आरोप है कि फैज उन्हें धमकी दे रहा है कि अगर उन्होंने ऐसा नहीं किया तो वह उन्हें जान से मार देगा। युवकों के अनुसार उन्होंने मजूदरी करने की भी कोशिश की पर उसकी भनक फैज को लग गई और उसने उनकी पिटाई की।


पुलिस का बयान
थाना प्रभारी प्रदीप गुप्ता ने कहा कि वह उच्चाधिकारियों से बात कर मामले में कड़ा संज्ञान लेंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News