राजकोट अस्पताल में मरीजों को आधी रात को जगाकर बनाया गया भाजपा का सदस्य

punjabkesari.in Sunday, Oct 20, 2024 - 02:29 PM (IST)

नेशनल डेस्क. जूनागढ़ के कमलेशभाई ठुमर ने राजकोट के रणछोड़दासजी बापू चैरिटेबल अस्पताल में एक हैरान करने वाली घटना का सामना किया, जब वह अपना मोतियाबिंद का ऑपरेशन करवाने पहुंचे, तो आधी रात को एक युवक वहां आया और सो रहे मरीजों को जगाकर उन्हें भाजपा का सदस्य बना दिया।

कमलेशभाई ने इस पूरी घटना का वीडियो भी बनाया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इससे पहले भी भाजपा द्वारा स्कूली बच्चों और अस्पताल जाने वालों को सदस्य बनाने के मामले सामने आ चुके हैं।

कमलेशभाई ने कहा- "मेरी धुंधली दृष्टि के लिए जांच की गई और पता चला कि मुझे मोतियाबिंद है। मैं रविवार को अस्पताल में दाखिल हुआ, जहां मेरे वार्ड में करीब 300 से 350 लोग थे। रात 11 बजे एक युवक आया और सभी को जगाने लगा। हमने सोचा कि वह अस्पताल का कोई स्टाफ होगा। लेकिन उसने एक-एक कर मोबाइल नंबर मांगना शुरू किया।"

कमलेशभाई ने आगे कहा- "उसने मेरा नंबर भी मांगा और मुझे भाजपा का सदस्य बना दिया, जब मुझे यह मैसेज मिला, तो पता चला कि मैं अब भाजपा का सदस्य बन गया हूं। मैंने उस युवक का वीडियो रिकॉर्ड किया, जिसमें वह औरों के नंबर मांगकर उन्हें सदस्य बना रहा था। अगर किसी के फोन पर ओटीपी नहीं आ रहा था, तो वह फोन ले लेता था और खुद से सदस्य बना देता था। इस युवक ने वार्ड के 200 से 250 लोगों को भाजपा का सदस्य बना दिया।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News